Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

भ्रष्टाचार व योजनाओं में गड़बड़ी पर कई अधिकारियों पर गिरी गाज, SSPआदित्य कुमार, IG अमित लोढ़ा, डीएम अभिषेक हटे, गया में हरप्रीत बनी नयी एसएसपी

0 188

 

जे.पी.चन्द्रा की रिपोर्ट

बिहार नेशन: राज्य सरकार ने भ्रष्टाचार के मामले पर सख्त कारवाई करते हुए गया के एसएसपी आदित्य कुमार और मगध रेंज के आइजी अमित लोढ़ा को मौजूदा पद से हटा दिया है। साथ ही अब दोनों पदाधिकारी अब पुलिस मुख्यालय में योगदान देंगे । ऐसा माना जा रहा है कि इनके खिलाफ योजनाओं में गड़बड़ी के पुख्ता सबूत मिलने के बाद यह कारवाई की गई है।
जबकि गया में नये आइजी और एसएसपी की तैनाती की गयी है। वहीं पटना में आइजी मुख्यालय विनय कुमार को मगध रेंज का नया आइजी बनाया गया है।

वहीं, बीएमपी-5 की कमांडेंट हरप्रीत कौर को गया का नया एसएसपी नियुक्त किया गया है। राज्य सरकार ने गया के पूर्व डीएम अभिषेक सिंह को बुडको और राज्य आवास बोर्ड के एमडी पद से तबादला कर दिया है। 2006 बैच के आइएएस अधिकारी अभिषेक सिंह को राज्य योजना पर्षद में परामर्शी बनाया गया है। सूत्र बताते हैं कि अमित लोढ़ा, आदित्य कुमार व अभिषेक सिंह के खिलाफ विभागीय कार्रवाई भी चलायी जायेगी।

आपको बता दें कि इन तीनों अधिकारियों के खिलाफ सूत्रों के मुताबिक पुख्ता सबूत मिलने के बाद हटाया गया है।  इन सभी पर भ्रष्टाचार और विभिन्न सरकारी योजनाओं में गड़बड़ी की सूचना है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.