Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

अल्पसंख्यक मंत्री जमा खान पहुंचे गरडीह, बीजेपी पूर्व उपाध्यक्ष बब्लू सिंह ने समर्थकों के साथ किया जोरदार स्वागत

औरंगाबाद जिले के मदनपुर प्रखंड अंतर्गत राज्य सरकार के अल्पसंख्यक मंत्री जमा खान ने मंगलवार को गरडीह ग्राम का दौरा किया.

0 88

बिहार नेशन: औरंगाबाद जिले के मदनपुर प्रखंड अंतर्गत राज्य सरकार के अल्पसंख्यक मंत्री जमा खान ने मंगलवार को गरडीह ग्राम का दौरा किया. मंत्री का इस मौके पर बीजेपी के पूर्व जिला उपाध्यक्ष सह चेंई नवादा पंचायत के पूर्व मुखिया प्रतिनिधि विकास कुमार सिंह उर्फ़ डब्लू सिंह ने अपने समर्थकों के साथ जोरदार स्वागत किया. मालूम हो कि अल्पसंख्यक मंत्री जमा खान बीजेपी के पूर्व जिला उपाध्यक्ष डब्लू सिंह के दादी के निधन के बाद उनसे मिलने पहुंचे थें.

jaman khaan ,bablu singh

इस दौरान बब्लू सिंह ने अपने पंचायत के विकास के लिए एक तालाब के सौन्दर्यीकरण का प्रस्ताव रखा जिसे अल्पसंख्यक मंत्री जमा खान ने स्वीकार कर लिया. मंत्री ने आश्वासन देते हुए कहा कि वे तालाब के सौन्दर्यीकरण के लिए लाईट ,तालाब के किनारे फलदार वृक्ष एवं तालाब के पक्कीकरण में पूरा सहयोग करेंगे.

पत्रकारों से एक सवाल के जवाब में पूर्व उपाध्यक्ष विकास सिंह उर्फ़ डब्लू सिंह ने मंत्री जमा खान के गरडीह आगमन पर कहा कि उनका पुराना लगाव है. मंत्री यहाँ से हमेशा से जुड़े रहे हैं. इस दौरान कई समाजसेवी और नेता भी साथ रहें जिनमें बीजेपी के के प्रदेश कार्यसमिति सदस्य गोपाल शरण सिंह, कनेडी सिंह रामनरेश सिंह, बस्तीपुर निवासी गोपाल प्रसाद सिंह , धनबाद से चलकर आए रवि सिंह और अन्य लोग उपस्थित रहें.

आपको बता दें कि बिहार के चैनपुर सीट से विधायक मो जमा खान बहुजन समाज पार्टी (BSP) से जेडीयू में शामिल हुए थे. वे बिहार में बीएसपी के एकमात्र विधायक थे.

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.