Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

मधुबनी हत्याकांड: Bjp के पूर्व जिला उपाध्यक्ष विकास कुमार उर्फ़ बबलू सिंह ने कहा,दोषियों पर कड़ी कारवाई हो

मधुबनी के बेनीपट्टी प्रखंड के महम्मदपुर गांव में होली के दिन पांच भाइयों की हत्या पर औरंगाबाद भाजपा के पूर्व जिला उपाध्यक्ष सह चेंई नवादा पंचायत के पूर्व मुखिया प्रतिनिधि समाजसेवी विकास कुमार उर्फ़ बबलू सिंह ने अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की है.

0 200

बिहार नेशन: मधुबनी के बेनीपट्टी प्रखंड के महम्मदपुर गांव में होली के दिन पांच भाइयों की हत्या पर औरंगाबाद भाजपा के पूर्व जिला उपाध्यक्ष सह चेंई नवादा पंचायत के पूर्व मुखिया प्रतिनिधि समाजसेवी विकास कुमार उर्फ़ बबलू सिंह ने अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की है.उन्होंने कहा कि यह जातिगत विवाद नहीं बल्कि आपराधिक वारदात है. तालाब में मछली मारने को लेकर हुए विवाद में इस सामूहिक हत्याकांड को अंजाम दिया गया है. पहले से ही इस मामले में विवाद चल रहा था.

समाजसेवी विकास कुमार उर्फ़ बबलू सिंह ने हत्या में शामिल सभी अपराधियों की गिरफ्तारी एवं कांड में दोषी पुलिसकर्मियों पर कड़ी कार्रवाई की मांग की है. उन्होंने कहा कि राज्य सरकार इस कांड का स्पीडी ट्रायल चलाकर हत्यारों को सजा दिलाने का काम करे तभी सरकार और पुलिस पर जनता का विश्वास बढ़ेगा.

दुसरी तरफ औरंगाबाद जिले के सीपीआई नेता त्रिभुवन सिंह के असमायिक निधन पर गहरा दुःख व्यक्त करते हुए समाजसेवी विकास कुमार उर्फ़ बबलू सिंह ने कहा कि उनकी मृत्यु से हमलोगों ने एक अभिभावक खो दिया है. हमलोगों को इससे गहरा अघात लगा है. वे सभी वर्गों के हक़ के लिए हमेशा लड़ते थें. शायद ही उनका भरपाई अब कोई कर पाएगा. उनकी असमायिक मृत्यु पर दुःख प्रगट करते हुए श्राद्धंजली देने पहुंचे समाजसेवी विकास कुमार उर्फ़ बबलू सिंह ने कहा कि वे जिले में एकमात्र ऐसा वकील थें जो बिना पैसे के गरीबों का मुकदमा लड़ते थें.

Leave A Reply

Your email address will not be published.