Bihar Nation
सबसे पहले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

मदनपुर में अवैध एलपीजी रिफिलिंग एवं पेट्रोल को लेकर एमओ ने की छापेमारी, दुकानदारों में मचा हड़कंप

0 339

 

जे.पी.चन्द्रा की रिपोर्ट

बिहार नेशन: औरंगाबाद जिले के मदनपुर प्रखंड अंतर्गत विभिन्न जगहों पर अवैध पेट्रोल और एलपीजी की बिक्री को लेकर मदनपुर के एमओ सरोज कुमार ने  अपने दल बल के साथ छापेमारी अभियान चलाया। इस दौरान उन्होंने मदनपुर पशु मेला रोड, मदनपुर जीटी रोड, संघत रोड, खिरियावां मोड़ समेत कई जगहों पर छापेमारी की। इस छापेमारी में दुकानदारों में हड़कंप मच गया।

बजाज महाधमाका ऑफर

आपको बता दें कि मदनपुर क्षेत्र में कई जगहों पर पेट्रोल एवं एलपीजी की अवैध बिक्री की जाती है। इस बात की जानकारी एमओ को पता चला। जिसके बाद उन्होंने छापेमारी की। हालांकि इस छापेमारी में कुछ हाथ नहीं लगा और सभी दुकानदार फरार हो गये या छापेमारी के पहले ही अवैध बिक्री की चीज़ों को हटा लिया था।

इस बारें में मदनपुर एमओ ने बताया कि मदनपुर क्षेत्र में इस तरह के अवैध रिफिलिंग से लोगों की जान को खतरा रहता है। कई बार जान भी लोगों की चली जाती है। वहीं अवैध रूप से पेट्रोल कि बिक्री भी गलत है। इस प्रखंड क्षेत्र ये सभी अवैध कार्य किये जा रहे हैं । जिसकी इजाजत नहीं दी जा सकती है। अगर इस तरह की अवैध बिक्री करते दूकानदार पकड़े जाते हैं तो उनके खिलाफ कड़ी कारवाई की जाएगी। इस दौरान सब इंस्पेक्टर गोपाल मिश्रा एवं अन्य पुलिसकर्मी मौजूद थे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.