Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

मृतक नक्सली नेता संदीप यादव के परिजनों के साथ-साथ जहरीली शराब से मरने वाले लोगों के परिजनों से मिलेंगे जाप सुप्रीमों पप्पू यादव

0 342

 

बिहार नेशन: अक्सर बिहार में हर किसी की भी मदद के लिए रात-दिन तैयार रहनेवाले जन अधिकार पार्टी (लोकतांत्रिक) के मुखिया व पूर्व सांसद राजेश रंजन उर्फ़ पप्पू यादव औरंगाबाद आ रहे हैं । वे इस दौरान जिले के मदनपुर थाना क्षेत्र विभिन्न गांवों में जहरीली शराब पीकर मरने वाले मृतक के परिजनों से मुलाकात करेंगे और मृतक के परिजनों को मदद देंगे । इसकी जानकारी  औरंगाबाद ज़िले के युवा परिषद जिलाध्यक्ष विजय कुमार उर्फ गोलू यादव ने दी है।

उन्होंने जानकारी देते हुए मीडिया को बताया कि उनके नेता माननीय पप्पू यादव औरंगाबाद आने से पूर्व वे गया ज़िले के लुटुआ गांव के बाबूराम बिगहा में 31 मई को  दिवंगत शीर्ष नक्सली नेता संदीप यादव के शोकाकुल परिजनों से मुलाकात करेंगे। इसके बाद विभिन्न कार्यक्रमों में शामिल होने के उपरांत शाम 5 बजे औरंगाबाद ज़िले के मदनपुर प्रखंड अंतर्गत ज़हरीली शराब से करीब 24 मृतकों के परिजनों से मुलाकात करेंगे तथा यथा संभव मदद कार्य करेंगे।

जाप नेता गोलू यादव ने बताया कि पार्टी के सुप्रीमों पप्पू यादव के आगमन की सभी तैयारियां पूरी कर ली गई है। उनके आने से पार्टी कार्यकर्ता काफी उत्साहित हैं और इस क्षेत्र से जुड़ी विभिन्न समस्याओं पर इस दौरान चर्चा की जाएगी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.