Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

खबरें दिन भर की। औरंगाबाद और आसपास के जिले के विभिन्न थाना क्षेत्रों की प्रमुख खबरें पढें, एक नजर में

0 182

 

जे.पी.चन्द्रा की रिपोर्ट 

बिहार नेशन: यहाँ औरंगाबाद और उसके आसपास के जिले के दिन भर की प्रमुख खबरें संक्षिप्त रूप में पढें !

* औरंगाबाद जिले के गोह थाना क्षेत्र के देवहरा खेल मैदान के पास पिकअप वैन की टक्कर से किशोर हुआ घायल ।

* औरंगाबाद। देव रोड रेलवे स्टेशन के समीप ट्रेन के चपेट में आने वाले मृतक की रफीगंज निवासी 18 वर्षीय युवक के रूप में हुई पहचान, मृतक कूटकरी गांव का है राजेश पासवान।

सीएसपी

* औरंगाबाद। हसपुरा बाजार में जाम की समस्या से लोग परेशान, RJD व्यवसायिक प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष ने बाईपास सड़क निर्माण की मांग उठाई ।

* औरंगाबाद। मदनपुर थाना क्षेत्र के विभिन्न गांवों से एक सप्ताह में एक दर्जन से अधिक शराब धंधेबाज को पुलिस ने किया गिरफ्तार।

गिरफ्तार

* औरंगाबाद। मदनपुर जीटी रोड स्थित भोला स्वीट से श्रम विभाग के धावा दल द्वारा दो बाल श्रमिकों को कराया गया विमुक्त।

* रोहतास। सासाराम सदर अस्पताल में मोबाइल की लाइट से मरीज़ों का इलाज करते दिखे डॉक्टर, बिजली कटौती के कारण हो रही है परेशानी।

* औरंगाबाद। मदनपुर थाना क्षेत्र के पहरचापि मोड़ के पास शनिवार को जीटी रोड पर दो वाहनों की टक्कर में झारखंड के चतरा निवासी चालक हुआ घायल ।

* औरंगाबाद। मुफस्सिल थाना क्षेत्र के एक गांव में मकान मालिक ने किराएदार महिला का किया रेप, महिला थाना में आया मामला। पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए भेजा गया सदर हॉस्पिटल ।

* औरंगाबाद। जिले के देव के दधपी गांव में साले की शादी में शामिल होने आए बहनोई की सीढ़ी से गिरकर हुई मौत। घर में मचा कोहराम।

* औरंगाबाद। जिले के अदरी नदी किनारे झुग्गी झोपड़ी में इश्क फरमा रहे प्रेमी युगल को पुलिस ने शुक्रवार को आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ा। ग्रामीणों की जुटी भीड़ ।

* औरंगाबाद। देव प्रखंड अंतर्गत बनुआ पंचायत के आवास सहायक अमरेंद्र कुमार कर रहे हैं अवैध वसूली, लाभुक को धमकाकर मांग रहे रुपया वाली ऑडियो हुई वायरल। लाभुक संगीता देवी बोली- इनकी बदली हो गई है फिर भी 10000 रुपये की कर रहे हैं मांग। फिर अगला आकर रुपये मांगेगा तो हम सभी को कहां से देंगे।

* औरंगाबाद पुलिस ने शुक्रवार को 30 किलोग्राम गांजा के साथ दो धंधेबाजों को किया गिरफ्तार, दाउदनगर एसडीपीओ ने प्रेस वार्ता में दी जानकारी ।

* औरंगाबाद। देव सूर्य कुंड तालाब की सीढ़ियों पर छात्र-छात्राओं ने अनोखे तरीके से प्रतियोगी परीक्षा की तर्ज पर दी टेस्ट परीक्षा।

* औरंगाबाद। गोह थाना क्षेत्र में 4 वर्षों से युवती के साथ शादी का झांसा देकर यौन शोषण के मामले में शनिवार को प्राथमिकी दर्ज, पुलिस ने गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी की शुरू।

* औरंगाबाद। जिले के बारूण थाना क्षेत्र अंतर्गत मौआर खैरा के बनाही टोले में आवास योजना के भुगतान हुए किस्त में से आवास सहायक ने लिया 20 हज़ार, सदमे के कारण हुई महिला की  महिला।

* औरंगाबाद। रफीगंज प्रखंड के शहरी एवं ग्रामीण क्षेत्रों में विद्युत चोरी के विरुद्ध चलाया गया अभियान, पाँच लोगों पर प्राथमिकी दर्ज, हजारों रुपये की हुई वसूली।

Leave A Reply

Your email address will not be published.