Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

मदनपुर में नेक्सा कार ने ट्रक में मारी टक्कर, कार के उड़े परखच्चे, चार व्यक्ति गंभीर रूप से घायल

0 288

जे.पी.चन्द्रा की रिपोर्ट

बिहार नेशन: औरंगाबाद जिले के मदनपुर जीटी रोड के घोरहत मोड़ के पास सोमवार को 11.30 बजे दिन में अत्यंत हृदय विदारक घटना घटी। घोरह्त मोड़ के पास खड़ी एक ट्रक में महेन्द्रा की नेक्सा गाड़ी पीछे से टक्कर मार दी। इस दुर्घटना में चार व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गये। तत्काल सभी को मदनपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती किया गया । जहाँ से प्राथमिक उपचार के बाद सभी को गया के प्राइवेट नर्सिंग होम में लेकर जाने की सूचना है। मदनपुर थाना की पुलिस भी मौके पर पहुंचकर घटना का जायजा लिया और क्षतिग्रस्त वाहन के पास एक चौकीदार की ड्यूटी लगाई।

क्षतिग्रस्त वाहन

बताया जा रहा है कि घोरहत मोड़ के पास जीटी रोड से सटे मदनपुर बाजार निवासी राजेंद्र ठाकुर की ट्रक खड़ी थी। वहीं औरंगाबाद गया जीटी रोड पर डालटेंनगज से जमुई के लिए जा रही नेक्सा गाड़ी ने टक्कर मार दी।

आसपास के निवासियों ने मानवता का परिचय देते हुए सभी को मदनपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया। वहीं हीरो एजेंसी के प्रोपराइटर मिहिर कुमार ने अपनी प्राइवेट एंबुलेंस से बेहतर इलाज के लिए सभी को गया भेजा। जहाँ सभी का एक निजी अस्पताल में इलाज की खबर है।

जबकि आसपास के लोगों का आरोप है कि यहाँ पर सवारी के लिए खड़ी टेंपो इस तरह की घटना के बाद सहायता करने के बजाय टेम्पो को लेकर चालक भाग जाते हैं। लोगों का कहना है कि कई घटनाओं में इस तरह की हरकत टेंपो वाले करते हैं। जिसके कारण समय पर घायलों के न पहुंचने से स्थिति बिगड़ सकती है। उपस्थित लोगों ने टेंपो चालकों से मानवता के नाते कम से कम इस तरह के कार्य नहीं करने की अपील की है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.