Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

दुःखद: उत्तरी उमगा पंचायत के अंजनवां निवासी सरपंच आलोक साव की करंट की चपेट में आने से हुई मौत

0 535

 

जे.पी.चन्द्रा की रिपोर्ट

बिहार नेशन: औरंगाबाद जिले के मदनपुर प्रखंड अंतर्गत उत्तरी उमगा पंचायत के ग्राम अंजनवां से बेहद दुखद खबर है। जहाँ आज सुबह 8:30 बजे के करीब बिजली तार के चपेट में आने से सरपंच आलोक साव की मौत हो गई। वहीं इस दौरान उसकी मां भी गंभीर रूप से घायल हो गई। इस खबर को सुनते ही गांव में मातम पसर गया। चारों तरह सन्नाटा है। मृतक तीन भाई और एक बहन में सबसे बड़ा था। मृतक का एक छोटा सा बच्चा भी है।

फर्नीचर शॉप

गांव के लोगों ने बताया कि वह अपने अंजनवां गांव स्थित नहर के पास बने घर पर घरेलू कार्य करने गया था। उसी दौरान वह बिजली प्रवाहित हो रही तार के चपेट में आ गया। जब गांव के व्यक्ति ने देखा तो उसे लाईन का तार से किसी तरह लाईन काटकर हटाया। आनन-फानन में परिजन द्वारा मदनपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया। लेकिन उसे नहीं बचाया जा सका । वहीं शव को पोस्टमार्टम के लिए औरंगाबाद सदर अस्पताल ले जाया गया है। जहाँ कानूनी प्रक्रिया के साथ-साथ पोस्टमार्टम की प्रक्रिया पूरी की जा रही है।

मृतक सरपंच आलोक साव

वहीं पंचायत के मुखिया विवेक कुमार उर्फ बाबू ने कहा कि यह मेरे पंचायत के लिए बेहद दुःख भरी खबर है। वे एक सुशील एवं व्यवहारिक जनप्रतिनिधि थे। उनका कार्य पंचायत में लोगों द्वारा सराहा जाता था। वहीं पंचायत के सचिव कामेश राम ने भी इस घटना पर दुःख व्यक्त करते हुए कहा कि वे शालिन व्यवहार के व्यक्ति थे। पंचायत में सभी को उनकी कमी खलेगी।

सदर अस्पताल औरंगाबाद

वहीं समाजसेवी एवं पूर्व पंचायत समिति सदस्य उत्तरी उमगा कौशल किशोर मेहता ने भी उनके निधन पर गहरा दुःख व्यक्त किया है। उन्होंने कहा कि वे एक कुशल एवं सामाजिक प्रतिनिधि थे। प्रार्थना करता हूँ कि ईश्वर उन्हें अपने चरणों में स्थान दें।

गांव के लोगों का कहना है वह बहुत ही सुशील और व्यवहारिक लड़का था। इसी बार उत्तरी उमगा पंचायत से सरपंच के रूप में चुना गया था। ग्रामीणों ने जिला प्रशासन से उचित मुआवजा देने की मांग की है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.