Bihar Nation
सबसे पहले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

औरंगाबाद में करंट की चपेट में आने से झुलसकर एक व्यक्ति की मौत, बच्चों का रो रोकर बुरा हाल

0 194

 

जे.पी.चन्द्रा की रिपोर्ट

पोस्टमार्टम के लिए शव लेकर पहुंचे परिजन

बिहार नेशन: औरंगाबाद जिले के ढिबरा थाना क्षेत्र के चंदा गांव के बधार के पास करंट की चपेट में आने से मंगलवार को एक किसान की मौत हो गई। मृतक किसान जयपाल पासवान उसी गांव के निवासी कृष्णा पासवान का बेटा था। जिसकी उम्र 34 वर्ष के लगभग थी।

बताया जा रहा है कि जयपाल किसी काम से अपने खेत की ओर गया हुआ था। खेत में पहले से ही तार टूट कर गिरा हुआ था, जिसे वह देख नहीं पाया और उसकी चपेट में आ गया। इसके कारण झुलसकर उसकी मौत हो गई। कुछ देर बाद कुछ लोग बधार की ओर गए तो देखा कि खेत में अचेत पड़ा है। जब नजदीक गए तो देखा कि वह करंट की चपेट में आ गया है। और उसकी मौत हो चुकी है।

इसके बाद इसकी सूचना परिजनों को दी गई। घटना के बाद मौके पर दर्जनों लोगों की भीड़ जुट गई। वहीं, इसकी सूचना ढिबरा थाना पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही ढिबरा थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमॉर्टम के लिए औरंगाबाद सदर अस्पताल भेज दिया। जहां से पोस्टमॉर्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया।

बता दें कि मृतक के एक पुत्र व एक पुत्री है। बेटा वैभव कुमार (7वर्ष) एवं पुत्री शालू कुमारी (5 वर्ष) है। पिता की मौत के बाद से दोनों का रो-रोकर हाल बेहाल है। वहीं गांव में मातम पसरा है। परिजनों ने आपदा राहत के तहत मुआवजा की मांग की है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.