Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

जाप सुप्रीमों पप्पू यादव की रिहाई समेत कई मुद्दों को लेकर पार्टी करेगी भूख हड़ताल

0 93

 

 

बिहार नेशन: जाप पार्टी अब अपने नेता और विभिन्न मुद्दों को लेकर आन्दोलन के मूड में आ गई है। पार्टी के सभी नेता अपने सुप्रीमों पप्पू यादव की रिहाई समेत जनता की कई तरह की समस्याओं को लेकर बिहार के सभी जिला मुख्यालय पर 19 जुलाई 2021 को सुबह 11 बजे से 48 घंटे का राज्यव्यापी भूख हड़ताल करेंगे ।

वहीं इस आन्दोलन का मुख्य बिन्दू  बढ़ती मंहंगाई पर रोक, बाढ़ प्रभावितों के बीच पर्याप्त राहत कार्य चलाओं, ओबीसी आरक्षण जारी रखों , सरकारी संस्थानों के निजीकरण पर रोक लगाओं एवं पार्टी राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव को अविलंब रिहा करो रहेगा ।

इस मामले में युवा परिषद के जिलाध्यक्ष विजय कुमार उर्फ गोलू यादव ने कहा कि पप्पू यादव की रिहाई समेत उनकी पार्टी की पाँच सूत्री माँग हैं । 

इस मामले में युवा परिषद के जिलाध्यक्ष विजय कुमार उर्फ गोलू यादव ने कहा कि  केन्द्र और राज्य सरकार द्वारा बिहार के अलावा अन्य राज्यों की जो हालत है, वह अकल्पनीय और अवर्निय  हैं। जनता बढ़ती महंगाई, रोजगार एवं आम जरूरतों को लेकर लकीर की फकीर बन गई है। जबकि सरकार में बैठे नेता मंत्री एवं  शागिर्दो की संम्पती दिन दुना और रात चौगुना हो रहा है।

उन्होंने सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि देश में लगातार महंगाई बढ़ती जा रही है और सरकार जनता को ठगने का काम कर रही है। देश की जनता को राहत देने के बजाय अपना खजाना भरा जा रहा है। महंगाई के साथ ही बेरोजगारी चरम पर आ गई है। जनता का शोषण किया जा रहा है।

आपको बता दें की इस समय जाप पार्टी के सुप्रीमों पप्पू यादव एक पुराने मामले को लेकर न्यायिक हिरासत में हैं।हैं। हालांकि जाप पार्टी के नेताओं का मानना है की उन्हें नीतीश सरकार उनके नेता की बढ़ती लोकप्रियता से घबराकर झूठे तरह से फंसाकर रखी है।

गौरतलब है की कोरोना संक्रमण के समय में पप्पू यादव गरीबों के मसीहा के रूप में उभरकर आए थें और गरीबों और पीड़ितों की सभी तरह से मदद की थी। हालांकि उनके जेल जाने के बाद भी उनकी पार्टी के नेताओं ने गरीबों का सहयोग जारी रखा ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.