Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

चिराग की आशीर्वाद यात्रा का दूसरा चरण जारी, सीएम नीतीश पर भी साधा निशाना

उन्होंने पहले चरण की इसकी शुरुआत दिवंगत रामविलास पासवान के जयंती के दिन यानि 5 जुलाई को हाजीपुर से की थी । गौरतलब है कि जब से लोजपा पार्टी में दो फाड़ हुई है तभी से चिराग पासवान बिहार की राजनीति में काफी सक्रिय हो गये हैं

0 79

जे.पी.चन्द्रा की रिपोर्ट

बिहार नेशन: शुक्रवार से एलजेपी नेता चिराग पासवान ने आशीर्वाद यात्रा के दूसरे चरण की शुरुआत कर दी है। बता दें की उन्होंने पहले चरण की इसकी शुरुआत दिवंगत रामविलास पासवान के जयंती के दिन यानि 5 जुलाई को हाजीपुर से की थी । गौरतलब है कि जब से लोजपा पार्टी में दो फाड़ हुई है तभी से चिराग पासवान बिहार की राजनीति में काफी सक्रिय हो गये हैं । चिराग पासवान अपनी दूसरी आशीर्वाद यात्रा के दौरान शुक्रवार को कटिहार जिला पहुंचे जहाँ उनके समर्थकों ने उनका भव्य स्वागत किया । उनका बिहार के सभी जिलों में जनता से मिलने का कार्यक्रम है।

वहीं, इस दौरान चिराग पासवान ने कहा कि, आज के तारीख़ में मेरी प्राथमिकता यह नहीं है कि कौन है मेरे साथ है और कौन नहीं। जब अपनों ने ही साथ छोड़ दिया है  तो दूसरे पर उंगली उठाने का कोई फायदा है नहीं। फिलहाल, उनकी प्राथमिकता सिर्फ आशीर्वाद यात्रा है और आगामी मध्यावधि चुनाव की तैयारी।

बता दें कि, इस यात्रा से चिराग पासवान लगातार लोगों से अपना समर्थन पाने की कोशिश कर रहे हैं। बता दें कि, कल पटना आने के बाद चिराग पासवान एयरपोर्ट पर नीतीश कुमार और बीजेपी सरकार पर जमकर बरसे थे। उन्होंने जनसंख्या नियंत्रण पर भी कटाक्ष करते हुए कहा की बिहार में तो शराब बंदी लागू है लेकिन कहीं शराब बंदी है ?  कानून बनाने से कुछ नहीं होगा।

आपको बता दें कि आशीर्वाद यात्रा के पहले चरण के दौरान ही चिराग पासवान दिल्ली के लिये रवाना हो गये थे । लेकिन एक बार फिर से वे बिहार में अपनी आशीर्वाद यात्रा का दौरा शुरू कर चुके हैं । उनकी यह यात्रा 16, 17और 18 जुलाई तक चलेगी । वहीं उनके चाचा पशुपति पारस भी अपने गुट को मजबूत करने में जुटे हुए हैं ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.