Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

पशुपति पारस चुने गए LJP के अध्यक्ष,भतीजा प्रिंस नहीं पहुंचे

लोजपा में गुरूवार को राष्ट्रीय अध्यक्ष का चुनाव समाप्त हो गया है. राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में पारस गुट ने लोजपा के पूर्व सांसद सूरजभान सिंह के निजी आवास पर पशुपति पारस को संसदीय बोर्ड का अध्यक्ष चुन लिया.

1 91

जे.पी.चन्द्रा की रिपोर्ट

बिहार नेशन: लोजपा में गुरूवार को राष्ट्रीय अध्यक्ष का चुनाव समाप्त हो गया है. राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में पारस गुट ने लोजपा के पूर्व सांसद सूरजभान सिंह के निजी आवास पर पशुपति पारस को संसदीय बोर्ड का अध्यक्ष चुन लिया. लेकिन इस पार्टी में अब एक नया मोड़ आ गया है. पारस गुट ने उन्हें पार्टी का पार्टी का नया राष्ट्रीय अध्यक्ष भी चुन लिया है.

 

गुरूवार की इस बैठक में पार्टी के चार सांसद एवं राष्ट्रीय कार्यकारिणी के सदस्यों ने इसमें भाग लिया. जिसमें लोजपा सांसद पशुपति पारस, सांसद महबूब अली कैसर, सांसद बीना देवी, चंदन सिंह मौजूद रहे. वहीं बता दें कि चिराग ने हाल ही में प्रेस कांफ्रेस कर अपने चाचा पर कई आरोप लगाए थें. उन्होंने इस दौरान कहा था कि उनके चाचा ने उस समय भी पार्टी तोड़ने की कोशिश की थी जब उनके पिता बीमार थें. इन आरोपो को पशुपति पारस ने बे बुनियाद बताया . उन्होंने कहा कि चिराग झूठी बातें कह रहे हैं. जो आरोप उन्होंने मुझ पर लगाया है वे गलत हैं.

बता दें कि लोजपा ने यह चुनाव, प्रभारी सूरजभान सिंह के पटना के कंकड़बाग स्थित आवास पर करवाया. इसके पीछे की वजह कोरोना को बताया गया. दलील यह दी गई कि कोरोना महामारी में कार्यकर्ताओं की भीड़ न जमा हो इसलिए इस मीटिंग को यहाँ रखा गया है.

 

 

1 Comment
  1. […] की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव पाई जाती है तो उन्हे OPD सेवा का लाभ नहीं मिलेगा. जिन…. आपको यह भी बता दे कि IGIMS की तरफ से एक […]

Leave A Reply

Your email address will not be published.