Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

पटना: ब्लड कैंसर से पीड़ित बच्चे की मदद के लिए आगे आए विश्व युवा परिषद के राष्ट्रीय अध्यक्ष मुकेश यादव

0 176

 

जे.पी.चन्द्रा की रिपोर्ट

बिहार नेशन:  विश्व युवा परिषद के राष्ट्रीय अध्यक्ष मुकेश यादव ब्लड कैंसर से पीड़ित बथनाहा के बच्चे विवेक कुमार के लिए आगे आए हैं । वे पिछले छः महीने से अपने परिषद और सोशल मीडिया के माध्यम से ब्लड आदि की व्यवस्था कर बच्चे को नई जिंदगी देने का हरसंभव प्रयास कर रहे हैं । यह ब्लड कैंसर से पीड़ित बच्चा कुर्जी होली फैमिली हॉस्पिटल में पिछले छः महीने से जिंदगी और मौत से लड़ रहा है। उन्होंने पीड़ित बच्चे से मुलाकात की और लोगों को मदद के लिए आगे आने की अपील की।

आपको बता दें कि ये समाजसेवी मुकेश यादव वहीं हैं जिन्होंने कोरोना काल में दोनो भाई पॉजिटिव होते हुए भी सैकड़ों लोगों को जान बचाई थी। उन्होंने जिला वासियों सहित अन्य सभी लोगों से विवेक को बचाने के लिए आगे आने का आग्रह किया है। बता दें कि बच्चे को नई जिंदगी देने के लिए ” ब्लड ग्रुप ए” नेगेटिव की सख्त जरूरत है।

इसके लिए उन्होंने हेल्पलाइन नंबर 9473325686 और व्हाट्स एप नंबर 9142007465 भी जारी किया है। ताकि रक्तदाता संपर्क कर सके । इससे पहले श्री यादव ने रक्तदान करते हुए अन्य लोगों से भी विवेक के लिए रक्तदान करवाया है। उन्होंने विक्ट्री साइन दिखाकर विवेक को कैंसर से जितने के लिए हौसला भी बढ़ाया।

Leave A Reply

Your email address will not be published.