Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

पटना: एक साथ सिविल कोर्ट में पेशी के लिए पहुंचे तेजस्वी- तेज प्रताप

0 158

 

जे.पी.चन्द्रा की रिपोर्ट

बिहार नेशन: आज सोमवार को  राजद सुप्रीमों लालू प्रसाद के दोनों बेटे तेज-तेजस्वी एक साथ पटना के सिविल कोर्ट पेशी के लिए पहुंचे । दोनों भाईयों पर 2020 में कोरोना प्रोटोकाल तोड़ने को लेकर मामला दर्ज किया गया था। इसे ही लेकर दोनों भाई एक ही गाड़ी से कोर्ट पेशी के लिए पहुंचे ।

 

दरअसल मामला साल 2020 का है। तब कोरोना काल के वक्त गोपालगंज में ट्रिपल मर्डर की वारदात ने सियासी पारा चढ़ा दिया था। इस हत्याकांड में सत्ता पक्ष के विधायक के नाम भी की उस वक्त खूब चर्चा हुई थी। जिसके बाद गोपालगंज में हुई तीन हत्या को लेकर पटना में विपक्ष ने सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया। राजद के नेताओं ने पटना से गोपालगंज जाकर पीड़ित परिवार वालों से मिलने की अनुमति मांगी थी। लेकिन कोरोना प्रोटोकाल की वजह से प्रशासन की तरफ से राजद नेताओं को गोपालगंज जाने की इजाजत नहीं दी गई। जिसके बाद भी राबड़ी आवास से तेजस्वी यादव और तेज प्रताप के साथ राजद के कुछ लेता गोपालगंज के लिए निकलना चाह रहे थे। प्रशासन के रोकने के बाद राबड़ी आवास के बार भारी संख्या में राजद कार्यकर्ताओं की भीड़ जमा हो गई थी। 10 सर्कुलर आवास के बार घंटे तक बवाल चला था। जिसके बाद पुलिस ने तेजस्वी, तेज प्रताप समेत राजद के कई नेताओं के खिलाफ कोरोना प्रोटोकाल तोड़ने का केस दर्ज किया था।

वहीं हसनपुर विधायक तेजप्रताप यादव एक बार फिर से चर्चा में बने हुए हैं । इस बार चर्चा का कारण तेज का रामनवमी को लेकर एक पर्चा है । उन्होंने इस पर्चा को एकाउंट से शेयर कर लिखा है, एंट्री नीतीश चाचा । बता दें कि इससे पहले उन्होंने राबड़ी आवास के बाहर नो एंट्री का पर्चा मीडियाकर्मियों को दिखाया था।

Leave A Reply

Your email address will not be published.