Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

पुलिस ने मात्र 24 घंटे में तांत्रिक दंपति हत्याकांड में सात आरोपियों को किया गिरफ्तार

0 59

 

जे.पी.चन्द्रा की रिपोर्ट

बिहार नेशन: इस वक्त औरंगाबाद जिले से बड़ी खबर सामने आ रही है। खबर है कि तांत्रिक हत्याकांड में पुलिस ने सात लोगों को गिरफ्तार किया है। बता दें कि जिले के मदनपुर प्रखंड अन्तर्गत जमुआईन गाँव में दलित दंपति की बुधवार को तांत्रिक का आरोप लगाकर हत्या कर दी गई थी । पुलिस के द्वारा यह गिरफ्तारी मात्र 24 घंटे के अन्दर की गई है। सभी आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

इस मामले में मदनपुर थाना अध्यक्ष आनंद कुमार गुप्ता ने बताया कि जमुआईन टोले भुईया विगहा में फकीरा भुईयां और उसकी पत्नी पनवा देवी की हत्या इसी गांव के लोगों ने  तेज धारदार हथियार टांगी और गड़ासे से गला काट कर बुधवार की सुबह पांच बजे डायन ओझा का आरोप लगाकर हत्या कर दी थी।

इस हत्याकांड में 10 लोगो को नामजद अभियुक्त बनाया था । जिसमें मुख्य आरोपी समेत 7 नामजद अभियुक्तों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। शेष तीन अभियुक्तों को भी जल्द धरदबोचा जाएगा। सघन छापामारी अभियान चलाया जा रहा है।

आपको बता दें कि गिरफ्तार नामजद अभियुक्तों में कपील भुईयां , राजेश भुईयां , अशरफी भुइयां  और राम प्यारे भुईयां , लालमोहन भुईयां , तपेश्वर भुइयां और विजय भुईयां  शामिल है।

गौरतलब है की यह एरिया काफी पिछड़ा हुआ क्षेत्र माना जाता है। यह क्षेत्र बुनियादी सुविधाओं से आज भी महरूम है। वहीं इस क्षेत्र में शिक्षा की भी कमी है। अक्सर इस तरह की घटनाएं इस क्षेत्र में होते रहते हैं । लोगों में जागरूकता का अभाव है। वे डॉक्टर से अधिक तंत्र मन्त्र पर विश्वास करते हैं ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.