Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

लखीसराय में छह शराब माफियाओं को पुलिस ने किया गिरफ्तार,स्कार्पिओ भी बरामद

बिहार में भले ही शराब बंदी है लेकिन शराब तस्कर फिर भी इससे बाज नहीं आ रहे हैं. ताजा मामला लखीसराय से जुड़ा है.

0 121

बिहार नेशन: बिहार में भले ही शराब बंदी है लेकिन शराब तस्कर फिर भी इससे बाज नहीं आ रहे हैं. ताजा मामला लखीसराय से जुड़ा है. जहाँ जिले के पुलिस अधीक्षक सुशील कुमार की निगरानी में तथा एसडीपीओ रंजन कुमार के नेतृत्व में जिला पुलिस की विशेष टीम ने गुप्त सूचना पर  जिले के दरियापुर-खुटहा रोड से एक स्कॉर्पियो पर सवार छह संदिग्धों को पकड़ा है। बताया जा रहा है कि ये सभी खुटहा डीह के एक बड़े शराब तस्कर से जुड़े हैं। सभी संदिग्धों से गहन पूछताछ कर पुलिस की अलग-अलग टीम शराब की खोज में सोमवार को दरियापुर से लेकर दियारा क्षेत्र में सघन छापामारी की है. 

मिली जानकारी के अनुसार एसपी को सूचना मिली कि खुटहा डीह गांव में शराब की बड़ी खेफ की डिलीवरी हुई है। इसके बाद एसडीपीओ के नेतृत्व में पुलिस की टीम ने दरियापुर-खुटहा रोड में छापामारी की। जानकारी मिली कि खुटहा के एक बड़े शराब तस्कर ने शराब की बड़ी खेफ मंगाई गई थी। वहां से अलग-अलग जगहों पर शराब की डिलीवरी की जा रही थी। इसको लेकर जमुई और बेगूसराय जिले के कई शराब तस्कर का भी जुटान था।

पुलिस ने एक स्कॉर्पियो को पकड़ा जिस पर छह लोग सवार थे। पुलिस ने सभी छह लोगों को दबोच लिया। इनमें जमुई जिला का तीन, बेगूसराय का एक और दो स्थानीय है। पुलिस सभी छह शराब तस्करों को गोपनीय ठिकानों पर रखकर पूछताछ कर रही है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.