Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

औरंगाबाद जिले में पुलिस ने 862 लीटर विदेशी शराब के साथ तस्कर को किया गिरफ्तार

0 331

 

बिहार नेशन: बिहार में शराब बंदी की धज्जियाँ उड़ रही हैं । इसका व्यापार खुलेआम जारी है। कुछ ऐसी ही खबर औरंगाबाद जिले से है जहाँ पंचायत चुनाव के मद्देनजर शराब के खिलाफ़ चलाएं जा रहे जांच अभियान में मुफसील थाना क्षेत्र के चतरा मोड़ से सूचना के आधार पर भारी मात्रा में अंग्रेजी शराब के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार किया गया है।

थानाध्यक्ष राजेश कुमार ने बताया कि ज़िले भर में शराब के सेवन, वितरण एवं परिवहन की रोकथाम को लेकर पुलिस के द्वारा लगातार छापेमारी की जा रही है।

इसी सिलसिले में सूचना के आधार पर थाना क्षेत्र के चतरा मोड़ से 862 लीटर अंग्रेजी शराब बरामद किया गया।

मामले में एक तस्कर को भी गिरफ्तार किया गया है जिसकी पहचान आरा ज़िले के उदवंत नगर थाना क्षेत्र मे रविंद्र कुमार के रूप में की गई है।

तस्कर के विरुद्ध उत्पाद अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है। शनिवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा। जहां से जेल भेज दिया जाएगा।

थानाध्यक्ष की माने तो इस मामले में जो भी पकड़े जाएगें उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी और उनकी संपत्ति भी जब्त होगी।

वहीं एक अन्य घटना में जिले के टण्डवा थाना क्षेत्र के इटवां गांव में वोट न देने पर एक युवक के साथ प्रत्याशी समर्थकों ने मारपीट कर दी।

मामले में उस गांव निवासी राहुल ने बताया है कि उसके गांव के ही प्रमिंटु सिंह, ऋषभ उर्फ रिथू एवं उज्जवल कुमार सहित पांच अन्य के द्वारा बुधवार को दूसरे चरण के हुए मतदान में मुखिया समर्थित प्रत्याशी को वोट न करने पर घर में घुस कर लात घुसे व लाठी डंडे से मारपीट की घटना को अंजाम दिया है और जेसीबी से रास्ता काट दिया है।

थानाध्यक्ष वीरेन्द्र कुमार सिंह ने बताया कि वादी के द्वारा प्राप्त आवेदन के आधार पर प्राथमिकी दर्ज अग्रीम कार्यवाई करते हुए प्रमिंटु सिंह, ऋषभ उर्फ रिथू एवं उज्जवल कुमार सहित पांच नामजद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

थानाध्यक्ष ने बताया कि वहीं दूसरे पक्ष के वादी मिंटू सिंह उर्फ प्रितेश  के लिखित आवेदन में बताया गया है कि नाली बनाने के लिए जेसीबी से मिट्टी कटाई करा रहे थे ।

उसी समय  मेरे ही गांव के रामस्वरूप सिंह, रविकांत कुमार, राहुल कुमार सहित सात लोग के द्वारा लाठी डंडे से मारपीट किया गया है। इस मामले में भी सभी नामजद आरोपी की गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.