Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

शराब तस्कर को पुलिस ने बाइक के साथ किया गिरफ्तार जबकि दूसरा नहर में कूदकर भागा

0 53

 

बिहार नेशन: बिहार में फिलहाल पंचायत चुनाव की प्रक्रिया चल रही है । इस कारण से सभी जगहों पर प्रशासन ने चौकसी बढ़ा दी है। कुछ इसी तरह की खबर औरंगाबाद जिले से भी है , जहाँ शांति व्यवस्था व अपराध नियंत्रण को लेकर ज़िले के विभिन्न थानों द्वारा  शराब जांच अभियान चलाया जा रहा है।

बिहार नेशन

इसी क्रम में खुदवां थाना की पुलिस द्वारा बुधवार को थाना गेट के सामने की जा रही वाहन जांच के दौरान पचरुखीया तरफ से दो बाइक सवार को रोकने का प्रयास किया गया। लेकिन बाइक सवार पुनः पचरुखीया के तरफ भागने लगें जिसे पुलिस ने पिछा कर एक बाइक सवार को घर दबोचा जबकि दूसरा नहर में कुद कर भागने में सफल रहा।

ग्राम पंचायत बनिया-मुखिया प्रत्याशी

थानाध्यक्ष अश्विनी कुमार सिन्हा ने बताया कि थाना की पुलिस द्वारा थाना गेट के सामने की जा रही वाहन जांच में एक बाइक सवार को 100 एमएल के 05 बोतल 500 एमएल देसी महुआ शराब के साथ गिरफ्तार किया गया है, जबकि दूसरा भागने में सफल रहा।

गिरफ्तार अभियुक्त की पहचान खुदवा निवासी 20 वर्षीय छोटू कुमार के रूप में की गयी है जिसके विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कर जेल भेज दिया गया। मामले में एक बाइक जब्त की गयी है।

ग्राम पंचायत मदनपुर- मुखिया प्रत्याशी

जबकि जिले से एक अन्य घटना में रात्रि में एक आरोपी को चोरी की नियत से घर में दाखिल हुये 25 वर्षीय प्रमोद कुमार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया।यह मामला ओबरा थाना क्षेत्र के शंकरपुर गांव निवासी उमेश राम के घर की है। जहां वह आरोपी चोरी की नियत से दीवार फांदकर घर में दाखिल हो गया जिसकी आहट पाकर घर में मौजूद लोग जाग गये।इसके बाद आरोपी पकड़ा गया।

एरकी कला,मुखिया प्रत्याशी
ग्राम पंचायत एरकी कला-मुखिया प्रत्याशी

सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। मामले की शिकायत दर्ज करवाते हुये उमेश राम ने युवक के खिलाफ कानूनी कार्यवाई की मांग की है।

क्षेत्र संख्या -27, जिला परिषद् उम्मीदवार

इघर थानाध्यक्ष पंकज कुमार सैनी ने बताया कि आवेदन के आधार पर गिरफ्तार युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। इसी सिलसिले में आरोपी को न्यायालय में पेश किया गया, जहां से उसे न्यायिक हिरासत में भेजा गया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.