Bihar Nation
सबसे पहले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

गया जिले के कमलदह गाँव से पुलिस ने कई लीटर शराब किया नष्ट

बिहार में सरकार ने शराबबंदी लागू कर रखी है। लेकिन धरातल पर कुछ और ही है।

0 156

 

BIHAR NATION : बिहार में सरकार ने शराबबंदी लागू कर रखी है। लेकिन धरातल पर कुछ और ही है। हरेक जगह से अवैध शराब बिक्री की खबरें रोज सुर्खियों में रहती है। इसे लेकर कई बार सत्ता पक्ष और विपक्ष ने भी नीतीश कुमार के फैसले पर सवाल उठाए हैं । कुछ इसी से जुड़ी हुई खबर गया जिले से सामने आ रही है जहाँ परैया थाना क्षेत्र के कमलदह गांव में शनिवार को पुलिस ने शराब को लेकर विशेष अभियान चलाया। इस दौरान कमलदह गांव के आसपास बधार में बड़े पैमाने पर शराब निर्माण पकड़ी गई।

वहीं इस गांव के बधार से 17 बड़े ड्राम में जावा महुआ बरामद किया गया। वहीं दर्जन भर ड्राम में महुआ शराब की भी बरामदगी हुई। सभीको सुरक्षा बलों ने नष्ट कर दिया। इस दौरान पुलिस ने शराब निर्माण से जुड़े असामजिक तत्वों की गिरफ्तारी को लेकर छापामारी भी की। लेकिन कोई पुलिस की गिरफ्त में नहीं आ सका।

कमलदह गांव में छापामारी करने के लिए परैया थाना अध्यक्ष फहीम आजाद खान के साथ तीन वाहन से पुलिस पदाधिकारी व सुरक्षाकर्मी कमलदह पहुंचे। आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर लगातार छापामारी अभियान चलाया जा रहा है। वहीं शराब विनष्टीकरण से पड़ोस के बैगोमन, फुरहुरिया, पीपरा सहित आधा दर्जन गाँवों में खुशी की लहर है।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.