Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

औरंगाबाद जिले के मदनपुर थाना क्षेत्र की पुलिस ने 1645 लीटर स्प्रिट के साथ एक व्यवसायी को किया गिरफ्तार

0 180

 

जे.पी.चन्द्रा की रिपोर्ट

बिहार नेशन: बिहार में पंचायत चुनाव की प्रक्रिया जारी है। वहीं राज्य में शराबबंदी भी लागू है। लेकिन इसके बावजूद भी यहाँ इसका व्यापार धड़ल्ले से जारी है। पुलिस भी पंचायत चुनाव के मद्देनजर इसके खिलाफ विशेष अभियान चला रही है।

उतरी उमगा, मुखिया प्रत्याशी

इसी क्रम में जांच अभियान में मदनपुर थाना की पुलिस द्वारा थाना क्षेत्र के खुट्टीडीह से एक पिकअप वाहन पर लदे 35 लीटर के 47 गैलन से भरे स्प्रिट छापेमारी के दौरान जब्त कर, एक तस्कर को गिरफ्तार किया गया है।उत्पाद अधिनियम के तहत उसे जेल भेज दिया है।

घटराईन पंचायत- सरपंच पद के उम्मीदवार

थानाध्यक्ष संजय कुमार ने बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि उमगा पहाड़ की ओर से एक पिकअप वाहन से भरी काफ़ी मात्रा में शराब जा रही है।

सूचना के आलोक में पहुंची पुलिस ने मौके से पिकअप वाहन पर लदे भारी मात्रा में स्प्रिट और एक तस्कर को गिरफ्तार किया गया है।

एरकी कला,मुखिया प्रत्याशी
एरकी कला, मुखिया प्रत्याशी

इस दौरान वाहन चालक पुलिस देख भागने लगा जिसे पुलिस ने खदेड़ कर धर-दबोचा। वाहन की जांच की गई तो पाया गया कि उसमें 35 लीटर के 47 गैलन है जिसमें स्प्रिट भरा हुआ है जिसे जब्त कर लिया गया।

रेशमी देवी,मनिका (मुखिया प्रत्याशी)

इस मामले में एक चालक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। गिरफ्तार तस्कर की पहचान भलुआचक निवासी पप्पु कुमार के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कर जेल भेज दिया गया।

वहीं एक अन्य घटना में जिले में सोमवार की संध्या को  बंदेया पुलिस द्वारा देशी शराब के साथ दो युवक को गिरफ्तार किया गया है।

इस मामले में थानाध्यक्ष रामायण कुमार ने बताया कि संध्या गस्ती में गई पुलिस ने संदेह के आधार पर बाइक सवार को रोक कर तालाशी ली तो एक बोरी में भरी हुई 54 बोतल तनाका देशी शराब बरामद किया गया।

पूछ ताछ पर गिरफ्तार युवक ने खुद को रफीगंज थाना क्षेत्र के चंदौल गांव निवासी राकेश कुमार और राहुल कुमार बताया है। अत्पाद अधिनियम के तहत इन दोनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया गया।

Leave A Reply

Your email address will not be published.