Bihar Nation
सबसे पहले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

मदनपुर थाने की पुलिस ने जब्त किया पिकअप से भारी मात्रा में स्प्रिट, तस्कर वाहन छोड़कर हुए फरार

0 151

 

जे.पी.चन्द्रा की रिपोर्ट

बिहार नेशन: बिहार में भले ही नीतीश सरकार ने शराब बंदी लागू कर रखा है। लेकिन शराब माफिया इसके अवैध तस्करी से बाज नहीं आ रहे हैं। ताजा मामला औरंगाबाद जिले के मदनपुर थाना क्षेत्र से जुड़ा है। जहाँ सोमवार को मदनपुर थाने की पुलिस ने बड़ी कारवाई करते हुए एक पिकअप से भारी मात्रा में स्प्रिट को जब्त किया है। इसे छुपाकर पिकअप पर ले जाया जा रहा था। पुलिस ने उक्त वाहन से 35 लीटर के 12 गैलेन में छिपाकर रखे गए 420 लीटर स्प्रिट जब्त किया है। लेकिन तस्कर गाड़ी छोड़कर फरार हो गये।

बजाज महाधमाका ऑफर

इस मामले में मदनपुर थानाध्यक्ष शशि कुमार राणा ने बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि टंडवा रोड में एक अवैध स्प्रिट लदा पिकअप पहुंचने वाला है। सूचना के आधार पर पुलिस की टीम वहां पहुंची तथा पिकअप की तलाशी ली गई तो स्प्रिट बरामद किया गया।

थानाध्यक्ष ने बताया कि स्प्रिंट लदे पिकअप को जब्त कर थाने लाया गया है। मामले में अज्ञात तस्कर के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज की गई है। जब्त पिकअप किसका है तथा इस इस धंधे में कौन-कौन लोग शामिल है पुलिस इसका पता लगाने में जुटी है।

आपको यह भी बता दें कि हाल ही में सीएम नीतीश कुमार ने शराब बंदी को लेकर छूट भी दी है। जिसके तहत अगर शराब से जुड़े कारोबार में कोई वाहन पकड़ा जाता है तो उसे वाहन मालिक गाड़ी मूल्य का 10 प्रतिशत भूगतान कर उसे ले जा सकते हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.