Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

पुलिस ने अपाची बाइक सहित देशी तनाका 300 मिली के 320 बोतल शराब किया बरामद, कारोबारी फ़रार

0 141

 

बिहार नेशन: इस वक्त औरंगाबाद जिले से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। लगातार पुलिस द्वारा चलाई जा रही शराब कारोबारियों के खिलाफ अभियान जारी है। प्रतिदिन इस अवैध शराब कारोबार में संलिप्त कारोबारी पकड़े जा रहे हैं तो कुछ अपने को फंसता देख बाइक छोड़ भाग भी जा रहे हैं ।

मुखिया प्रत्याशी: राजमतिया देवी, बनिया पंचायत

ताजा मामले में जिले से शराब के खिलाफ चलाएं जा रहे जांच अभियान में फेसर थाना की पुलिस द्वारा महुआ शराब के साथ एक बाइक सवार को गिरफ्तार किया है। शराब व्यवसायी जेल भेज दिया गया है।

थानाध्यक्ष संतोष कुमार ठाकुर ने बताया कि पंचायत चुनाव के मद्देनजर शराब के खिलाफ चलाएं जा रहें सघन जांच अभियान में थाना क्षेत्र के सिमरहुआ एवं दोसमा के मध्य एक प्लसर सवार को रोक कर डिक्की की तालाशी ली गई। इस दौरान डिक्की में रखे प्लास्टिक के पन्नी से 16 लीटर महुआ शराब बरामद किया गया।

एरकी कला,मुखिया प्रत्याशी
एरकी कला, मुखिया प्रत्याशी

गिरफ्तार बाइक सवार की पहचान रफीगंज थाना क्षेत्र के बलीगांव निवासी धीरेंद्र चौहान के रूप में की गई है जिसके विरुद्ध उत्पाद अधिनिय के तहत थाना काण्ड संख्या 84/21 में मुकदमा दर्ज कर बुधवार को जेल भेज दिया गया।

उतरी उमगा, मुखिया प्रत्याशी

थानाध्यक्ष की माने तो चुनाव में दबाव अथवा अवरोध पैदा करना लोकतंत्र के महापर्व में कानूनी रूप से अपराध की श्रेणी में होता है। इस जद में जो भी लोग पकड़े जाएगें। उनके विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर कानूनी कार्यवाई की जाएगी।

वहीं एक अन्य मामले में जिले के नक्सल प्रभावित इलाकों में पंचायत चुनाव के मद्देनजर चलाएं जा रहे जांच अभियान में ढिबरा थाना की पुलिस द्वारा थाना क्षेत्र के बैजना नहर पुल से देसी शराब के साथ एक अपाची बाइक बरामद किया गया है। जबकि कारोबरी फरार हो गया।

घटराईन पंचायत- सरपंच पद के उम्मीदवार

थानाध्यक्ष प्रमोद कुमार ने बताया कि गस्ती में गई पुलिस ने नहर पुल के समीप एक बाइक सवार को संदेह के आधार पर रोकने का इशारा किया गया लेकीन वह बाइक तेज कर भागने की कोशिश करने लगा।

रेशमी देवी,मनिका (मुखिया प्रत्याशी)

लेकिन  पुलिस ने जब उसका पीछा किया तो वह खुद को फंसता देख अपाची बाइक पर लदे 300 एम एल के 320 बोतल कुल 96 लीटर देशी तनाका शराब छोड़ फ़रार हो गया।

पुलिस ने बाइक व शराब को जब्त कर थाना लाया। इसके बाद फरार कारोबारी के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर छानबीन की जा रही है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.