Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

जिन्दगी की जंग हार गई रेप पीड़िता,फांसी लगाकर दे दी अपनी जान

बिहार में अपराधिक घटनाओ में लगातार वृद्धी दर्ज की जा रही है. प्रतिदिन हत्या,रेप और लूट की वारदात सामने आ रहे हैं.  लेकिन इन्हीं में से कुछ मामले ऐसे होते हैं कि पीड़ित घटनाओं को सहन नहीं कर पाते हैं

1 121

बिहार नेशन: बिहार में अपराधिक घटनाओ में लगातार वृद्धी दर्ज की जा रही है. प्रतिदिन हत्या,रेप और लूट की वारदात सामने आ रहे हैं.  लेकिन इन्हीं में से कुछ मामले ऐसे होते हैं कि पीड़ित घटनाओं को सहन नहीं कर पाते हैं और अपनी जान दे देते हैं.  एक ऐसी ही घटना भागलपुर से जुड़ी हुई आ रही है जहाँ एक गैंगरेप पीड़िता अपनी जिन्दगी की जंग हार गई और फांसी लगाकर अपनी जान दे दी. जानकारी के मुताबिक़ वह पीड़िता कई दिनों से डिप्रेशन में थी. इस मौत की खबर से घर से कोहराम मचा हुआ है. जबकि इलाके में सन्नाटा पसरा है. वहीं मौके पर पुलिस पहुंचकर मामले की जांच में जुट गई है.

आपको बता दें कि यह घटना भागलपुर जिला के पीरपैंती के एकचारी दियारा के एक गांव की है.  उसके परिवारवालों ने इस घटना के बारे में बताया की कुछ महीने पहले उसके साथ गैंगरेप हुआ था.जिसके बाद से वह डिप्रेशन में थी. सुबह पांच बजे जब उसकी छोटी बहन शौचालय गई तो देखा कि बड़ी बहन का शव फंदे से झूल रहा था. छोटी बहन के शोर करने पर उसकी मां और परिजन मौके पर पहुंचे और नाबालिग लड़की को फंदे से उतारा. लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी.

इस घटना की जानकारी परिवारवालों ने पुलिस को दिया. एकचारी दियारा थानाध्यक्ष मुकेश कुमार ने पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचकर मामले की जानकारी ली. वहीं इस मामले में थानाध्यक्ष ने बताया कि लडकी के परिवारवाले उसके डिप्रेशन में होने के कारण आत्महत्या की बात कह रहे हैं. लेकिन इसके बावजूद भी पुलिस सभी बिन्दुओं पर जांच कर रही है. जांच के बाद ही इस बात का पता लगेगा की मौत का कारण क्या है.

आपको बता दें कि बिहार में इस तरह की घटनाओं में लगातार वृद्धी हो रही है. अपराधियों में पुलिस का खौफ नहीं रहा . वहीं प्रशासन भी किसी घटना के बाद कारवाई करने की बात कर अपना पल्ला झाड़ ले रही है.

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.