Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

औरंगाबाद जिले के गांव-शहर की प्रमुख खबरें पढें, मात्र पांच मिनट में. 

0 123

 

जे.पी.चन्द्रा की रिपोर्ट

बिहार नेशन: औरंगाबाद जिले के विभिन्न थाना क्षेत्रों की खबरें यहाँ पढें –

* मदनपुर प्रखंड परिसर के बहुद्देशीय भवन में गुरुवार को नव निर्वाचित पंचायत समिति सदस्य के प्रतिनिधियों ने लाइव मुख्यमंत्री का संवाद सुना। प्रमुख प्रतिनिधि पंकज चन्द्रवंशी, प्रखंड विकास पदाधिकारी कुमुद रंजन, समिति सदस्य प्रतिनिधि विजय कुमार गोलू सहित सभी जनप्रतिनिधि रहे मौजूद।

* औरंगाबाद कॉपरेटिव बैंक परिसर में 2 करोड़ 25 लाख की लागत से जेल रोड स्थित सहकार भवन बनकर तैयार हो गया है। जल्द ही सीएम नीतीश कुमार इसका उद्घाटन करेंगे। अध्यक्ष ने गुरुवार को भवन का किया निरीक्षण।

* जम्होर थाना क्षेत्र के चित्रगोपी गांव में गुरुवार को  युवक ने की आत्महत्या। घरेलू कलह से तंग आकर खाई सल्फास। मृतक का नाम विकास कुमार है।

शव

* गुरुवार को औरंगाबाद जिले के गोह में मनाई गई मियांपुर नरसंहार की 22वीं बरसी। मृतक के परिजनों ने नमन कर दी श्रद्धांजलि। रखा 2 मिनट का मौन।

*दाउदनगर में अग्निशमन विभाग में चालक के पद पर कार्य करने वाले होमगार्ड जवान की अचानक हुई मौत। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल।

* गुरुवार की दोपहर जिले के महुआ धाम मोड़ के समीप मकान में मोटर चलाने के दौरान करंट की चपेट में आया युवक, सदर अस्पताल में इलाज के लिए किया गया भर्ती।

* जिले के रफीगंज ओबरा पथ के कोटवारा पेट्रोल पंप के समीप सड़क दुर्घटना में 3 लोग हुए घायल, एक को किया गया रेफर।

* जिले के बारूण थाना क्षेत्र अंतर्गत सोहर बिगहा में गुमटी में रख कर धंधेबाज़ कर रहे थे शराब की बिक्री, बारुण थाना की पुलिस ने की छापेमारी, दो लोगो पर दर्ज हुई प्राथमिकी।

* सलैया थाना क्षेत्र के बेला गांव में आपसी विवाद को लेकर गुरुवार को दो पक्षों में हुई जमकर मारपीट, इस मामले में दो महिला हुई घायल जिसमें एक की हालत बताई जा रही है गंभीर।

* रफीगंज में बस स्टैंड के पास आर्मी की तैयारी करने वाले अभ्यर्थियों ने अग्निपथ स्कीम के जरिए भर्ती प्रक्रिया को लेकर किया सड़क जाम। कहा वे 4साल बाद कहां जाएंगे।

* जिले के बारून थाना क्षेत्र अंतर्गत जंगली बिगहा गांव में पुलिस का मुखबिर बताकर की गई युवक की पिटाई।
चल रहा है इलाज।

* कॉंग्रेस नेता राहुल गांधी को बेवजह परेशान किए जाने को लेकर कांग्रेस नेताओं ने रमेश चौक पर गुरुवार को प्रधानमंत्री का फूंका पुतला ।

* बेरी पंचायत में पीएम आवास योजना में पैसे लेने का लाभुकों ने गुरुवार को लगाया आरोप, दिया आवेदन, मुखिया प्रतिनिधि द्वारा ब्लॉक परिसर में आरोपियों को धमकी देने का वीडियो हुआ वायरल ।

मुखिया प्रतिनिधि प्रफुल्ल सिंह
Leave A Reply

Your email address will not be published.