Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

RRB NTPC Scam: गया जंक्शन पर हजारों की संख्या में पहुंचे छात्रों ने ट्रेन बोगी में लगाई आग,मचाया जमकर उपद्रव

0 520

जे.पी.चन्द्रा की रिपोर्ट

बिहार नेशन: इस वक्त गया जिले से बड़ी खबर सामने आ रही है। खबर है कि बुधवार को हजारों की संख्या में गया जंक्शन पर पहुंचकर  जमकर उत्पात मचाया है। ये सभी छात्र रेलवे की परीक्षा में धांधली (RRB NTPC Scam) का आरोप लगा रहे हैं ।

वोटर्स पार्टी इंटरनेशनल

उपद्रवी छात्रों ने पुलिस पर पत्थर बरसाने के बाद कई जगहों पर तोड़फोड़ की साथ ही एक ट्रेन की बोगी में भी आग लगा दी।

मदनपुर पंचायत

गया जंक्शन पर हंगामा करने के बाद उत्पात कर रहे छात्रों ने करीमगंज के पास पहले से खड़ी ट्रेन को अपना निशाना बनाया और देखते ही देखते एक बोगी में आग लगा दी, जिससे ट्रेन की बोगी धू धूकर जल गई।

एरकी कला पंचायत

मामले की संगीनता को देखते हुए जिला पुलिस और रेलवे पुलिस ने कमान संभाल ली है। दरअसल उग्र हो चुके छात्र लगातार रेलवे की परीक्षा में धांधली का आरोप लगा रहे हैं।

उत्तरी उमगा पंचायत

वापुलिस द्वारा उपद्रवियों को कंट्रोल करने के लिए आंसू गैस छोड़े जा रहे हैं साथ ही पुलिस ने उपद्रवियों को खदेड़ा है। फिलहाल स्थिति काफी चिंताजनक बनी हुई है।

खिरयावां पंचायत
एरकी कला पंचायत समिति सदस्य

इससे पहले मंगलवार को भी आरा, नवादा, मोतिहारी, सीतामढ़ी सहित कई शहरों में छात्रों का उग्र प्रदर्शन हुआ था।

वरिष्ठ बीजेपी नेता

भारतीय रेल के RRB NTPC Result में अनियमितता का आरोप लगाकर विरोध-प्रदर्शन कर रहे छात्रों की नाराजगी देखते हुए रेल मंत्रालय द्वारा आगे की एनटीपीसी और लेवल 1 परीक्षा पर फिलहाल रोकलगाने के साथ ही छात्रों के लिए अच्‍छी पहल की गई है।

बब्लू टाइल्स दूकान
बनिया पंचायत

रेल मंत्रालय ने छात्रों से उनकी समस्‍याओं को जानने के साथ उनके सुझाव भी मांगे हैं। इसके लिए बकायदा छात्रों के लिए एक ईमेल आईडी जारी की गई है, जिसके जरिये वह अपनी बात रेलवे की हाईपावर कमेटी के समक्ष रख पाएंगे।

जाप पार्टी नेता
Leave A Reply

Your email address will not be published.