Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

लालू प्रसाद बोलें-“’ ज़िंदा में बेड और ईलाज नहीं दिया, मरने पर शवों को गंगा में दुर्गति के लिए फेंक दिया  

बिहार के गंगा नदी में मिल रही लाशों को लेकर सियासत तेज हो गई ई. अब इस मामले पर राजद सुप्रीमों लालू प्रसाद यादव ने सरकार पर जमकर निशाना साधा है

0 132

बिहार नेशन: बिहार के गंगा नदी में मिल रही लाशों को लेकर सियासत तेज हो गई ई. अब इस मामले पर राजद सुप्रीमों लालू प्रसाद यादव ने सरकार पर जमकर निशाना साधा है. उन्होंने निशाना साधते हुए बिहार में राज्य सरकार की पुरी खिल दी है. आपको याद होगा कि बीते कुछ दिन पहले बिहार यूपी के सीमा पर बक्सर चौसा के पास गंगा में बहती हुई लाशें मिली थी.

अब इसी मामले पर लालू प्रसाद यादव ने कई अखबारों की कटिंग शेयर करते हुए ट्वीट किया है,कि..“’जीते जी दवा, ऑक्सीजन, बेड और ईलाज नहीं दिया. मरने के बाद लकड़ी, दो गज कफ़न और जमीन भी नसीब नहीं हुआ. दुर्गति के लिए शवों को गंगा में फेंक दिया. कुत्ते लाशों को नोच रहे हैं. हिंदुओं को दफनाया जा रहा है. कहां ले जा रहे हैं देश और इंसानियत को?”

वहीं जब बिहार के गंगा नदी में बहती लाशों के बारे में अपर मुख्य सचिव चैतन्य प्रसाद  से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि ये सभी लाशें उतर प्रदेश से आ रही हैं .जो बिहार के बॉर्डर वाले जिला बक्सर के चौसा और महावीर घाट पर आकर रुक गई थीं.  उन्होने कहा कि इसकी जांच शूरू की गई और बिहार-यूपी के शीर्ष अधिकारियों में बात हुई.

अपर मुख्य सचिव ने कहा कि बात चीत के बाद यह बात निकलकर आई कि ये लाशें यूपी से आ रही है. उतर प्रदेश सरकार ने इस मामले में आगे से ऐसा न होने का आश्वस्त किया है. वहीं सभी शवों का बिसरा सुरक्षित रख लिया गया है ताकि जरूरत पड़ने पर उतर प्रदेश के सीमावर्ती लोगों से DNA मिलान किया जा सके.

 जे.पी.चन्द्रा की रिपोर्ट

Leave A Reply

Your email address will not be published.