Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

MLC के लिये शहनवाज़ हुसैन और मुकेश सहनी ने भरा नामांकन का पर्चा

इस वक्त बिहार की राजनीतिक गलियारे से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. खबर है कि एनडीए की तरफ से बिहार विधान परिषद के लिए शहनवाज़ हुसैन और मुकेश सहनी ने नामांकन जमा कर दिया है

0 74

BIHAR NATION: इस वक्त बिहार की राजनीतिक गलियारे से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. खबर है कि एनडीए की तरफ से बिहार विधान परिषद के लिए शहनवाज़ हुसैन और मुकेश सहनी ने नामांकन जमा कर दिया है. नामांकन जमा करने के बाद  बीजेपी नेता शहनवाज़ हुसैन ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और जेपी नड्डा को धन्यवाद दिया. साथ ही शाहनवाज हुसैन ने नीतीश को भी धन्यवाद दिया.पटना आयुक्त कार्यालय में नामांकन पत्र दाखिल किया गया. इस मौके पर शहनवाज़ हुसैन ने कहा कि नीतीश कुमार जब केंद्र में थे तो इनके साथ भी काम करने का मौक़ा मिला.मैं बिहार से बाहर कहां था.मैं तो यहीं था. अब यहां काम करने का मौक़ा मिला. मुकेश सहनी ने एनडीए के नेताओं को धन्यवाद दिया.

एनडीए उम्मीदवारों के नामांकन कार्यक्रम के दौरान कई बड़े नेता भी मौजूद रहे. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी आयुक्त कार्यलाय पहुंचे और शाहनवाज हुसैन और मुकेश सहनी के इस नामांकन कार्यक्रम में शामिल हुए.मुख्यमंत्री के अलावे बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल,डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद व रेणु देवी समेत बीजेपी-जेडीयू के कई नेता नामांकन के इस कार्यक्रम में मौजूद रहे.

आपको बता दें बिहार में बीजेपी कोटे की दो विधानपरिषद की सीट खाली हुई थी.एक तो बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम और बीजेपी नेता सुशील मोदी के राज्य सभा में जाने के कारण जबकि दुसरा विनोद नारायण झा के इस्‍तीफे से रिक्‍त हुई है. यही कारण है कि दोनों सीटों पर जेडयू ने अपना कोई भी मांग सीट के लिये नहीं किया.

Leave A Reply

Your email address will not be published.