Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

मदनपुर प्रखंड के बेरी खेल मैदान पर स्मार्ट कप क्रिकेट टूर्नामेंट का हुआ उद्घाटन

कोरोना महामारी के बीच भी क्रिकेट का जूनून गाँवों में देखने को मिल रहा है। कुछ इसी तरह के क्रिकेट का आयोजन औरंगाबाद जिले के मदनपुर प्रखंड के अन्तर्गत भी देखने को मिला

0 232

 

BIHAR NATION : कोरोना महामारी के बीच भी क्रिकेट का जूनून गाँवों में देखने को मिल रहा है। कुछ इसी तरह के क्रिकेट का आयोजन औरंगाबाद जिले के मदनपुर प्रखंड के अन्तर्गत भी देखने को मिला । जहाँ बेरी खेल के मैदान में स्मार्ट कप क्रिकेट टूर्नामेंट एण्ड डॉक्टर शंकर दयाल सिंह के पुण्यतिथि पर क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन किया गया ।

इस टूर्नामेंट का उद्घाटन रफीगंज के पूर्व विधायक अशोक कुमार सिंह ने किया । उन्होंने खिलाड़ियों से परिचय भी लिया और उत्साहित किया । वहीं टूर्नामेंट का पहला मैच बजौरा ब्लास्टर, गया और जई बिगहा, सलैया के बीच खेला गया। जिसमें जई बिगहा सलैया के टीम टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया । बल्लेबाजी करते हुए 16 ओवर में 142 रन बनाए । जवाब में उतरी बजौरा ब्लास्टर, गया की टीम 13 वां ओवर में 111 रन बनाकर ऑल आउट हो गई। जिससे जई बिगहा सलैया का टीम विजेता हुई और क्वार्टर फाइनल में प्रवेश कर गई । वहीं मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार रोहित कुमार को दिया गया। जिन्होंने 20 बॉल में 41 रन बनाए और 4 ओवर में 22 रन देकर एक विकेट लिया ।

वहीं पूर्व विधायक अशोक कुमार सिंह ने खिलाड़ियों को संबोधित करते हुए कहा कि खेल आपसी भाईचारा और सामाजिक सौहार्द को बढ़ाता है। इस मौके भाजपा नेता अनुज सिंह, पिंटू सिंह , पैक्स प्रतिनिधि कोल्हूआ निवासी रंजीत यादव, युवा राजद जिला उपाध्यक्ष राजू सिद्वी यादव,सीपीआई नेता महेन्द्र यादव पूर्व पंचायत समिति देवनंदन साव, समाजसेवी रंजीत यादव,आयोजन कर्ता मोहम्मद कलीम सहित कई लोग मौजूद रहे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.