Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

दामाद ने ससुर पर लगाया सास की हत्या करने का आरोप,पुलिस ने किया चार आरोपी को गिरफ्तार

0 168

 

बिहार नेशन: औरंगाबाद जिले से जुड़ी हत्या की खबर सामने आ रही है जहाँ वृहस्पतिवार को एक महिला की संदिग्ध अवस्था में मौत हो जाने के बाद जहर देकर मारने का आरोप लगाया गया है। वहीं इस मामले में नामजद चार लोगों को पुलिस ने हिरासत में लिया है।

बता दें कि  यह घटना माली थाना क्षेत्र के करहरी गांव का है। दामाद ने थाना में लिखीत आवेदन देकर आरोप लगाया है कि उसके ससुर चरित्र सिंह की तीन शादीयां हुई है, जिसमें हमारी सास मृतक 60 वर्षीय सोनमतिया देवी उनकी दूसरी पत्नी है।

इस मामले में मृतक के दामाद ओबरा थाना क्षेत्र के डिहरा गांव निवासी रामबीर सिंह ने आरोप लगाया की पारिवारिक कलह में ससुर और तीसरी पत्नी सरस्वती देवी , उनका बेटा अशोक सिंह व पत्नी कांति देवी ने जहर देकर हत्या कर दी है।

थानाध्यक्ष पवन कुमार ने बताया कि घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर औरंगाबाद सदर अस्पताल पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया दिया है।

एरकी कला,मुखिया प्रत्याशी
एरकी कला, मुखिया प्रत्याशी

फिलहाल कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी । जांच के उपरांत ही मौत के कारणों का पता चल पाएगा। फिलहाल वादी के आवेदन पर थाना काण्ड संख्या 82/21 के तहत चार लोगों को प्राथमिकी के आधार पर सभी नामजद आरोपीयों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

वहीं जिले के एक अन्य घटना में गुरुवार को नाले में एक अज्ञात महिला का शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फ़ैल गई । यह घटना मुफसिल थाना क्षेत्र अंतर्गत कनबेहरी गांव के समीप की है। शव को देखने के लिए ग्रामीणों की भीड़ इकट्ठा हो गई।

उतरी उमगा, मुखिया प्रत्याशी

सूचना पाकर घटना स्थल पर पहुंचे थानाध्यक्ष राजेश कुमार ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए औरंगाबाद सदर अस्पताल भेज दिया है। हालांकि खबर लिखे जाने तक शव की पहचान नहीं हो पाई है।

घटराईन पंचायत- सरपंच पद के उम्मीदवार

थानाध्यक्ष ने बताया कि एक अज्ञात 30 वर्षीय महिला के शव को बरामद किया गया है। शव देख कर प्रथम दृष्टया यह प्रतीत होता है कि महिला की हत्या कर उसके शव को यहां नाले में फेंक दिया गया है। अब तक शव की पहचान नहीं हो पाई है । वैसे पुलिस अपने स्तर से मामले की जांच कर रही हैं। जल्द ही मामले का खुलासा किया जाएगा।

 

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.