Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

बाहुबली विधायक अनंत सिंह के खिलाफ विशेष कोर्ट ने दो मामलों में आरोप किये तय

0 197

 

जे.पी.चन्द्रा की रिपोर्ट

बिहार नेशन: मोकामा से आरजेडी के विधानसभा एवं बाहुबली अनंत सिंह मुश्किलों मे घिरते नजर आ रहे हैं उनके खिलाफ एमपी-एमएलए की विशेष कोर्ट ने दो मामलो में आरोप तय कर दिये हैं ।आपको बता दें कि अनंत सिंह फिलहाल काफी समय से जेल में बंद हैं उनपर कई आपराधिक मामले दर्ज हैं । उनपर यह आरोप गुरुवार को कोर्ट ने तय किया।

बिहार नेशन

विशेष अपर मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी आदिदेव ने खुली अदालत में विधायक को उनके खिलाफ लगाए गए आरोपों को पढ़कर सुनाया। जिसके बाद विधायक अनंत सिंह ने तमाम आरोपों से इनकार किया है। अदालत ने दोनों मामलों में आरोप तय करते हुए अभियोजन के अपने गवाह पेश करने का आदेश दिया है। दोनों मामले राजधानी पटना के एसके पुरी थाना क्षेत्र से जुड़े हैं।

मालूम हो कि बाहुबली अनंत सिंह इस समय मोकामा से राजद की टिकट पर विधायक जिते हुए हैं । लेकिन कई आपराधिक मुकदमे को लेकर वे जेल में बंद हैं । पहले वे जेडीयू की टिकट पर भी विधायक रह चुके हैं । लेकिन बाद में सीएम नीतीश और सांसद ललन से मतभेद के बाद आरजेडी की टिकट पर चुनाव लड़े । बता दें कि उनकी छवि बिहार में बाहुबली के रूप में है। उन्हें क्षेत्र के लोग छोटे सरकार कहते हैं ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.