Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

तेजप्रताप एक बार फिर गरजे,कहा- वह प्रवासी सलाहकार केवल लालू परिवार और राजद में मतभेद पैदा कर सकता है”

0 73

 

.बिहार नेशन: बिहार की प्रमुख राजनीतिक पार्टी में बवाल जारी है। तेजप्रताप यादव जगदानन्द सिंह के खिलाफ मोर्चा खोले हुए थे। लेकिन अब उन्होंने तेजस्वी यादव के राजनीतिक सलाहकार को भी अपने निशाने पर ले लिया है। तेजप्रताप यादव लगातार जदगा बाबू पर निशाना साध रहे हैं । पहले ये लड़ाई कभी-कभी बाहर आती थी और तेजस्वी भी चुप रहते थे । लेकिन अब उन्होंने भी कड़ा रूख अख्तियार कर लिया है।

हमीद अख्तर, मुखिया प्रत्याशी, मदनपुर पंचायत

वहीं तेजप्रताप यादव ने ट्वीट करते हुए एक बार फिर से हमला कर दिया है। उन्होंने अपने ट्विटर के जरिये लिखा कि, “जिस प्रवासी सलाहकार के इशारो पे पार्टी चल रही वो हरियाणा में अपने परिवार से किसी को सरपंच नहीं बनवा सकता वो ख़ाक मेरे अर्जुन को मुख्यमंत्री बनायेगा। वो प्रवासीतय सलाहकार सिर्फ लालू परिवार और राजद में मतभेद पैदा कर सकता है”।

बता दें कि, इस ट्वीट के जरिये तेजप्रताप यादव ने तेजस्वी यादव के राजनीतिक सलाहकार संजय यादव पर हमला बोला है। जगदानंद सिंह ने कल तेजस्वी यादव से मुलाकात की थी। जिसके बाद उन्होंने एक बड़ा निर्णय लेते हुए आकाश यादव को छात्र आरजेडी के प्रदेश अध्यक्ष पद से मुक्त कर दिया और इस पद की जिम्मेदारी गगन कुमार को दे दी। इस फैसले के बाद से ही तेजप्रताप यादव भड़के हुए हैं। वे लगातार जगदा बाबू के खिलाफ एक्शन ले रहे हैं।

तेजप्रताप- जगदानंदसिंह

आपको बता दें कि यह पहली बार नहीं है कि तेजप्रताप यादव ने जगदानंद के खिलाफ मोर्चा खोला है बल्कि  राजद पार्टी के स्थापना दिवस के मौके पर भी उन्होंने खूब खरी-खरी सुनाई थी । इन सभी बातों को लेकर जगदानंद सिंह काफी नाराज चल रहे थें और हाल में तो तेजप्रताप के निशाना साधने पर पार्टी दफ्तर भी आना छोड़ दिया था । लेकिन जब वे लौटकर आए तब से एकबार फिर घमासान जारी है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.