Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

तेजस्वी ने गायब रहने के सवाल पर विपक्षी नेताओं को दिया जवाब,कहा-‘मैं नेता के साथ बेटा भी’ हूँ  

: प्रतिपक्ष नेता एवं राष्ट्रीय जनता दल सुप्रीमों लालू प्रसाद यादव के पुत्र तेजस्वी यादव ने विपक्षियों द्वारा गायब रहने के सवाल पर करारा जवाब देते हुए कहा कि , सत्ता पक्ष के लोगों को यह ध्यान रखना चाहिए कि मैं नेता के साथ बेटा भी हूं.

0 108

जे.पी.चन्द्रा की रिपोर्ट

बिहार नेशन: प्रतिपक्ष नेता एवं राष्ट्रीय जनता दल सुप्रीमों लालू प्रसाद यादव के पुत्र तेजस्वी यादव ने विपक्षियों द्वारा गायब रहने के सवाल पर करारा जवाब देते हुए कहा कि , सत्ता पक्ष के लोगों को यह ध्यान रखना चाहिए कि मैं नेता के साथ बेटा भी हूं. पिता की सेहत ख़राब रहने की वजह से मैं उनके साथ ही दिल्ली में था. उन्होंने पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए कहा कि लालू प्रसाद की तबीयत का ख्याल रखना बेहद जरूरी है. वहीं तेजस्वी यादव की माने तो लालू प्रसाद यादव जल्द ही बिहार भी आ सकते हैं.

आपको बता दे की इससे पहले कोरोना संक्रमण के दौर में उनके बिहार से बाहर रहने को लेकर विपक्षी दलों ने उनपर जोरदार हमला किया. बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने तो उन्हें पर्यटक तक करार दे दिया. जायसवाल ने कहा कि वे कभी-कभी दिखाई देते हैं. नेता प्रतिपक्ष का बिहार में टूरिस्ट के तरह रहना बिहार  के लिए सही नहीं है. बीजेपी अध्यक्ष ने चुटकी लेते हुए कहा कि तेजस्वी अभी बिहार प्रवास पर चल रहे हैं. बिहार में बाहर के व्यक्ति का हमेशा स्वागत है. उस नाते तेजस्वी का भी हम स्वागत करते हैं.

आपको बता दें कि कोरोना संक्रमण के दौर में तेजस्वी यादव ने कई बार सीएम नीतीश कुमार को चिठ्ठी लिखकर अस्पतालों का दौरा करने की छूट माँगी थी लेकिन सीएम नीतीश कुमार की तरफ से कोई जवाब नहीं दिया गया. यहाँ तक कि प्रतिपक्ष नेता तेजस्वी यादव ने कई कोरोना संक्रमितों की मदद की और कई को ऑक्सिजन सिलेंडर की मदद भी पहुंचाया था. यहाँ तक कि राजद ने कोरोना काल में कई जगहों पर खाने का पैकेट भी बांटा.मालूम हो कि बिहार में कोरोना काल में स्वास्थ्य व्यवस्था पुरी तरह से चरमराई हुई रही.

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.