Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

चार दिन से गायब युवक का कुएं से मिला शव,परिवार ने किया पोस्टमार्टम कराने से इंकार

0 436

 

जे.पी.चन्द्रा की रिपोर्ट

बिहार नेशन: औरंगाबाद जिले के मदनपुर थाना क्षेत्र से 3- 4 दिनों से गायब खिरियावां गांव निवासी मो.तौसीफ़ मेराज की मौत हो गई है। 25 वर्षीय युवक मेराज का शव पुलिस ने सलैया थाना क्षेत्र के हरि बिगहा गांव के दक्षिण स्थित कुआं से शनिवार को बरामद किया। हालांकि पुलिस ने जब उसका पोस्टमार्टम करवाना चाहा तो उसके परिजनों ने मना कर दिया । परिजनों का कहना है कि वह मानसिक रूप से विक्षिप्त था और उसका इलाज भी चल रहा था । परिजन तीन-चार दिन से उसे ढूंढ रहे थे। लेकिन जब वह नहीं मिला तो थाना में परिजनों ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कारवाई थी।पुलिस का कहना था कि पोस्टमार्टम कराकर मामले की जांच की जाएगी कि मौत कैसे हुई। लेकिन परिजनों ने पुलिस की एक बात नहीं सुनी और पोस्टमार्टम कराने से इंकार कर दिया और शव लेकर चले गए।

क्राइम

वहीं सलैया थानाध्यक्ष कमलेश पासवान ने बताया कि मृतक के परिवार ने लिखकर दिया है कि हम शव का पोस्टमार्टम नहीं कराएंगे। मृतक तौसिफ के भाई आसिफ नवाज का कहना है कि 14 दिसंबर की रात वह घर से निकला था। हमलोग तौसिफ को खोज ही रहे थे कि शनिवार की सुबह कुएं में शव होने की सूचना मिली।

वहीं जैसे ही कुएं में शव होने की खबर लोगों को लगी भीड़ जुट गई । परिजनों ने मृतक मेराज की पहचान कर ले गये और उसका अंतिम संस्कार कर दिया । परिवार के सदस्यों का कहना है कि उनकी किसी से कोई दुश्मनी नहीं है इसलिये उसकी हत्या नहीं हुई है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.