Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

बदमाश पिस्टल लेकर आये थें हत्या करने,लेकिन वो अकेली लड़ी और पटककर छीन ली पिस्टल

महिला समेत उसके पति की भी हत्या करने की कोशिश करने लगा लेकिन महिला ने हार नहीं मानी. महिला ने बिना भय के कीचड़ से सने खेत में बदमाशों को पटखनी देकर पिस्टल छीन ली. वहीं महिला ने चचेरे ससुर से छीनी गई पिस्टल को बोधगया थाना को सौप दी है.

0 293

जे.पी.चन्द्रा की रिपोर्ट

बिहार नेशन : आपने ये कविता जरूर सूनी होगी कि.. खूबी लड़ी मर्दानी वो तो झांसी वाली रानी थी. लेकिन आज हम एक दुसरी झांसी की बात करनेवाले हैं. इस महिला ने न केवल हत्या के नियत से आए बदमाशों को सबक सिखाया बल्कि बदमाशों को पटककर पिस्टल भी छीन ली. दरअसल यह पूरा मामला बिहार के गया जिले के बोधगया थाना के दुबहल गांव का है जहाँ महिला का अपने परिवार के साथ कुछ लोगों से विवाद चल रहा था.

महिला अपने खेत मे काम रही थी तभी उसका चचेरा ससुर पिस्टल लेकर आ पहुंचा और महिला समेत उसके पति की भी हत्या करने की कोशिश करने लगा लेकिन महिला ने हार नहीं मानी. महिला ने बिना भय के कीचड़ से सने खेत में बदमाशों को पटखनी देकर पिस्टल छीन ली. वहीं महिला ने चचेरे ससुर से छीनी गई पिस्टल को बोधगया थाना को सौप दी है.

इस पूरे मामले में पीड़ित महिला सरस्वती देवी ने बताया कि हम खेत मे काम रहे थे तभी मेरे चचेरे ससुर राम जतन और अरविंद, धर्मेंद्र, विवेक, जय प्रकाश तथा बबलू हाथ मे पिस्टल लेकर आये और बोले कि जान से मार देंगे. लेकिन वह हिम्मत नहीं हारी और उसने चचेरे ससुर का पैर पकड़कर पटक दी. तबतक मेरे परिवार के सदस्य भी आ गये. महिला ने ये भी बताया कि इस पुरे घटना की जानकारी उसने बोधगया थाना को दे दी है.

हालांकि महिला का यह भी आरोप है कि पुलिस ने उसे थाना में तीन से चार घंटे बैठाया गया उसके बाद भी मामला दर्ज नहीं किया गया. जब गया सिटी एसपी को सूचना दी तो फिर सिटी एसपी के कहने पर केस दर्ज किया गया. अब इस मामले में बोधगया पुलिस कारवाई की बात कह रही है.

Leave A Reply

Your email address will not be published.