Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

शादी समारोह में वरमाला के दौरान दुल्हन को लगी गोली, मचा हड़कम्प

दो बहनों की एक साथ शादी थी और सरायगढ़ से दोनों की बारात पहुंच चुकी थी. गाजे बाजे के साथ दोनों बहनों की बारात दरवाजे पर पहुंची तब लड़की वालों ने दोनों बारातियों का जोरदार स्वागत किया

1 229

जे.पी.चन्द्रा की रिपोर्ट

बिहार नेशन: अक्सर आपने शादी समारोह को मातम में बदलते हुए देखा होगा. लोग खुशी में इस कदर पागल हो जाते हैं कि उन्हें होश ही नहीं रहता है कि वे जो कर रहे हैं उससे क्या होगा. कुछ ऐसा ही मामला बिहार में सुपौल के प्रतापगंज के गोविंदपुर गढिया टोला का है जहाँ दो बहनों की एक साथ शादी थी और सरायगढ़ से दोनों की बारात पहुंच चुकी थी. गाजे बाजे के साथ दोनों बहनों की बारात दरवाजे पर पहुंची तब लड़की वालों ने दोनों बारातियों का जोरदार स्वागत किया.  जिसके बाद बाराती जयमाला मंच के आस पास खड़े हो गये और दूल्हे को वरमाला स्टेज पर लाया गया जिसके बाद दोनों बहनों को भी वरमाला के लिए स्टेज पर लाया गया.

लेकिन जैसे ही शादी समारोह  में वरमाला के लिए सबसे पहले बड़ी बहन आगे बढ़ी तभी मंच के नीचे खड़े एक शख्स ने हर्ष फायरिंग कर दी. इस दौरान गोली दुल्हन के पैर में जा लगी और वह मंच पर ही गिर पड़ी.  जिसके बाद शादी समारोह में अफरा-तफरी मच गयी. खुशियों के माहौल के बीच अचानक सन्नाटा पसर गया. घायल दुल्हन को आनन-फानन में इलाज के लिए सिमराही रेफरल अस्पताल ले जाया गया जहां प्राथमिक इलाज के बाद उसे वापस घर लाया गया जहां मंडप में उसकी शादी करायी गयी. वहीं शादी के बाद दुल्हन को सहरसा स्थित एक निजी क्लिनिक में एडमिट कराया गया जहां इलाज जारी है .

लेकिन सबसे बड़ी बात यह है कि इस घटना की जानकारी किसी ने भी पुलिस को नहीं दी. अब जब इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है तो पुलिस भी हरकत में आ गई है और वीडियो फुटेज के आधार पर पुलिस मामले की जांच कर रही है.

इस मामले में   थानाध्यक्ष प्रभाकर भारती ने बताया कि गांव में शादी समारोह में हुई इस घटना के बारें में किसी ने भी शिकायत नहीं दर्ज करवाई है. लेकिन इसकी वीडियो फुटेज के आधार पर जांच की जा रही हैं . जो भी इस मामले एन दोषी पाया जाएगा उसके खिलाफ कानूनी कारवाई की जाएगी.

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.