Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

पुलिस ने रोकी किन्नरों की गाड़ी तो शुरू कर दिया अर्धनग्न प्रदर्शन,अंत में छोड़ना पड़ा

एक तरफ जहाँ प्रशासन कोरोना संक्रमण को लेकर लगातार प्रयास कर रही है तो वहीं दुसरी तरफ जनता राज्य सरकार के आदेशों को मानने के लिए तैयार ही नहीं है.

0 190

बिहार नेशन: एक तरफ जहाँ प्रशासन कोरोना संक्रमण को लेकर लगातार प्रयास कर रही है तो वहीं दुसरी तरफ जनता राज्य सरकार के आदेशों को मानने के लिए तैयार ही नहीं है. कुछ ऐसी ही खबर बिहार के भभुआ जिले से आ रही है. खबर है कि भभुआ के जिला मुख्यालय के एकता चौक पर पुलिस अपने ड्यूटी पर तैनात थी ताकि लॉकडाउन के नियमों का कड़ाई से पालन हो सके. लेकिन प्रशासन को यहाँ किन्नरों से पंगा लेना मंहगा पड़ गया.

दरअसल इसी दौरान बारात में नृत्य करने के लिए किन्नरों से भरी गाड़ी जा रही थी जिसे प्रशासन ने देखने के बाद रोक दिया और साथ ही किन्नरों को वापस जाने को कहा गया. बस फिर क्या था किन्नर भड़क गये. इसके साथ ही किन्नरों ने सड़क पर अर्धनग्न प्रदर्शन करना शुरू कर दिया. लेकिन वे इतना अधिक हंगामा करने लगे कि प्रशासन को उन सभी को छोड़ना पड़ा.

वहीं इस मामले में किन्नरों का कहना है कि जन से सरकार द्वारा लॉक डाउन लगाया गया है तभी से उनके पास भूखे मरने की नौबत आ गई है. हमलोग कैसे जियेंगे. सरकार हमलोगों को कुछ दे भी नही रही है. हमलोग शादी समारोह में जा रहे हैं. ऐसे में हम अगर कुछ नहीं करेंगे तो कैसे जियेंगे. पुलिसवालों को रो सरकार से तनख्वाह मिलती है.  आपको बता दें कि इस समय पुरे देश में कोरोना संक्रमण फैला है. बिहार में  राज्य सरकार ने कोरोना संक्रमण को देखते हुए लॉकडाउन को 8 जून तक के लिए बढ़ा भी दिया है.

 

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.