Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

पत्नी थाने पहुंचकर बोली,पती ने चाय में जहर दे दिया है और फिर गिर गई…

जहर पीने की वजह से महिला सुलेखा देवी को लगातार उल्टियां हो रही थी और उसकी स्थिति बेहद खराब हो चुकी थी. बेहोशी मैं वह जमीन पर गिर पड़ी थी

1 152

जे.पी.चन्द्रा की रिपोर्ट

बिहार नेशन : पत्नी ने अपने पती के ऊपर चाय में जहर देकर मारने का आरोप लगा है. मामला नालंदा जिले से जुड़ा है जहाँ एक महिला सुबह थाना में पहुँच गई. उसने महिला थाना में पहुंचकर बताया कि उसके पति ने चाय में जहर दे दिया है. इसके थोड़ी देर बाद महिला थाना परिसर में ही गिर गई. तत्काल पुलिस मामले की गम्भीरता को देखते हुए आनन-फानन में सदर अस्पताल, बिहार शरीफ में ले गई.

जहर पीने की वजह से महिला सुलेखा देवी को लगातार उल्टियां हो रही थी और उसकी स्थिति बेहद खराब हो चुकी थी. बेहोशी मैं वह जमीन पर गिर पड़ी थी. पुलिस जब उसे लेकर बिहारशरीफ सदर अस्पताल पहुंची तो डॉक्टरों ने उसे पीएमसीएच रेफर कर दिया. गंभीर हालत में सुलेखा देवी को इलाज के लिए पीएमसीएच लाया गया है.

वहीं जब महिला होश में थी तो उसने वताया कि इसके ससुरालवाले उसे हमेशा प्रताड़ित करते रहते हैं और उसपर कई तरह के झूठा आरोप लगाते रहते हैं. हेमशा उसके साथ मारपीट की जाती है. वहीं आज उसके पति ने चाय में जहर देकर मारने की कोशिश की है. महिला ने आगे बताया कि जब जब उसके पेट में दर्द हुआ तो वह किसी अन्होनी की आशंका से भागकर थाने  पहुँच गई है.

महिला का ससुराल नूरसराय थाना इलाके के गोसाई बीघा गांव बताया जा रहा है जबकि उसका पति किराया के मकान में रहता है. वहीं इस घटना के बाद से आरोपी पति फरार बताया जा रहा है. पुलिस मामले की जांच में जुटकर आरोपी के गिरफ्तारी में छापे मार रही है.

 

 

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.