Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

12 साल की नाबालिग लड़की के साथ तीन पड़ोसियों ने लूटी इज्जत,जांच जारी

घटना के दिन पीड़िता के माता-पिता घर से बाहर गए थे और पीड़िता अपने नाना और छोटे भाई के साथ घर में थी

1 217

जे.पी.चन्द्रा की रिपोर्ट

बिहार नेशन : 12 साल की लड़की से गैंगरेप  का मामला सामने आया है जहाँ एक नाबालिग लड़की के साथ तीन दरिंदों ने इस घटना को अंजाम दिया. इसके साथ ही दुष्कर्म करने के बाद इन सभी ने नाबालिग लड़की को मुंह बंद रखने की धमकी दी . इस कारण से दुष्कर्म पीड़ीता ने दर से अपने परिजनों को कुछ भी नहीं बताई. लेकिन तीन दिन बीत जाने की बाद उसने अपने परिजनों को इस घटना की जानकारी दी. परिजनों  ने तुरंत थाना में जाकर मामला दर्ज करवाया है .

बता दें कि यह घटना राजस्थान के अलवर के रामगढ़ थाना क्षेत्र के एक गांव की है. गैंगरेप की घटना को अंजाम देने वाले तीनों युवक पीड़िता के पड़ोसी हैं. पीड़िता ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उसके माता-पिता खाने कमाने के लिए अधिकतर बाहर रहते हैं. उसके पिता ट्रक ड्राइवर हैं जो बाहर रहते हैं और मां मजदूरी का काम करती है. इसलिए वह अपने नाना नानी के पास छोटे भाई के साथ रहती है. घटना के दिन पीड़िता के माता-पिता घर से बाहर गए थे और पीड़िता अपने नाना और छोटे भाई के साथ घर में थी. वह पशुओं को चारा डालने गई थी. तभी पड़ोस के रहने वाले आजाद खान ने उसका मुंह दबा कर दबोच लिया और उसके बाद जफ़्फ़ार खान और वसीम खान ने हाथ पांव पकड़कर, उसे उठाकर पीछे खेत में ले गए. जहां आरोपियों के द्वारा पीड़िता के साथ दरिंदगी की वारदात को अंजाम दिया गया.

इस घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल है. रामगढ़ थाना पुलिस ने पॉक्सो एक्ट और गैंगरेप की धाराओं में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल करवाया और कोर्ट में 164 के बयान दर्ज करवाने की कार्यवाई शुरू की. वहीं पुलिस लगातार आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए 2 टीम बनाकर छापेमारी कर रही है. लड़की को यह भी धमकी दी गई कि अगर तुमने इस दुष्कर्म की जानकारी किसी को दी तो तुम्हारे छोटे भाई को जान से मार देंगे और तुम्हें बदनाम कर देंगे. लड़की इस डर के कारण तीन दिन तक अपनी मुंह नहीं खोली.  

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.