Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

तेजस्वी ने दीप प्रज्जवलित कर किया पार्टी के दो दिवसीय स्थापना दिवस का शुभारंभ

लालू प्रसाद यादव वर्चुअल तरीके से पार्टी के स्थापना दिवस समारोह का उद्घाटन सोमवार को करेंगे और आपलोगों से लंबे समय के बाद जुड़कर संबोधित करेंगे ।

1 108

जे.पी.चन्द्रा की रिपोर्ट

बिहार नेशन: बिहार में  राष्ट्रीय जनता दल सोमवार यानी 5 जुलाई को स्थापना दिवस मनाने जा रही है। राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने इस पार्टी की नींव 25 वर्ष पूर्व रखा था। तेजस्वी यादव ने आज दो दिवसीय समारोह का शुभारंभ करते हुए कहा की हमलोगों के सम्मानित नेता लालू प्रसाद यादव वर्चुअल तरीके से पार्टी के स्थापना दिवस समारोह का उद्घाटन सोमवार को करेंगे और आपलोगों से लंबे समय के बाद जुड़कर संबोधित करेंगे । दो दिवसीय समारोह के पहले दिन तेजस्‍वी यादव ने  इसका शुभारंभ दीप प्रज्वलित कर किया। इस मौके पर पार्टी के वरिष्ठ नेता जगदानन्द सिंह, आलोक मेहता , शक्ति यादव, श्याम रजक सहित कई नेता मौजूद रहें ।

आपको बता दें कि कार्यक्रम के लिए राजद के प्रदेश कार्यालय को खूब सजाया- संवारा गया है। सोमवार को राजद के प्रदेश कार्यालय में हलचलों से राज्‍य भर के कार्यकर्ता आनलाइन जुडेंगे और अपने नेताओं को देख-सुन सकेंगे।इस मौके पर तेजस्वी ने बताया कि लालू यादव का वर्चुअल संबोधन सोमवार को होगा। बता दें कि लालू प्रसाद बीमार होने के कारण फिलहाल दिल्‍ली में अपनी बेटी मीसा भारती के आवास पर हैं।

इससे पहले चारा घोटाले के मामले में जमानत पर रिहा होने के बाद उन्‍होंने पार्टी की एक वर्चुअल बैठक में विधायकों और प्रमुख पदाधिकारियों को वर्चुअल रूप में ही थोड़ी देर के लिए संबोधित किया था। राजद के स्‍थापना दिवस समाहरोह में दोनों दिन के कार्यक्रम की अध्यक्षता राजद के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह करेंगे।

स्‍थापना दिवस समारोह में लालू यादव कल यानी सोमवार को कार्यकर्ताओं से रूबरू होंगे। सोमवार को ही मुख्‍य आयोजन होना है, जिसका उद्घाटन लालू दिल्‍ली से ही आनलाइन करेंगे। राजद ने कोरोना संक्रमण को देखते हुए अपने इस आयोजन को वुर्चअल ही रखा है। इसमें दोनों दिन नेताओं के संबोधन तो होंगे ही, सोमवार को सांस्‍कृतिक कार्यक्रम और राम विलास पासवान के लिए श्रद्धांजलि सभा भी होगी।

गौरतलब है की चिराग पासवान भी 5 जुलाई से पिता रामविलास पासवान की कर्मभूमि हाजीपुर से आशीर्वाद यात्रा भी निकालने वाले हैं । इस दौरान उनका बिहार के सभी जिलों में आशीर्वाद यात्रा है। अभी लोजपा में घमासान मचा है। चाचा पशुपति पारस ने अपनी अलग गुट बनाकर चिराग को चैलेंज दे दिया है। साथ ही उसने अपने को असली लोजपा का नेता बताया है।

1 Comment
  1. […] तेजस्वी ने दीप प्रज्जवलित कर किया पार… […]

Leave A Reply

Your email address will not be published.