Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

अबतक: पूर्व सांसद और पत्नी रंजीता रंजन ने CM नीतीश कुमार को चेताया, पप्पू यादव को कुछ हुआ तो इसके जिम्मेदार आप होंगे

जन अधिकार पार्टी सुप्रीमों पप्पू यादव को लेकर विरोध  सोशल मीडिया से लेकर सड़क तक जारी है. लोग हरेक प्लेटफोर्म पर इसका विरोध कर रहे हैं. यहाँ तक की अब सता पक्ष और विपक्ष के कई नेता भी इसका विरोध कर रहे हैं

2 155

जे.पी. चंद्रा की एक्सक्लूसिव रिपोर्ट, पढ़ें….

बिहार नेशन: जन अधिकार पार्टी सुप्रीमों पप्पू यादव को लेकर विरोध  सोशल मीडिया से लेकर सड़क तक जारी है. लोग हरेक प्लेटफोर्म पर इसका विरोध कर रहे हैं. यहाँ तक की अब सता पक्ष और विपक्ष के कई नेता भी इसका विरोध कर रहे हैं. अब उनकी पत्नी और पूर्व सांसद रंजीता रंजन ने बड़ा आरोप लगाया है. उन्होंने सीधे-सीधे नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए कहा है कि अगर पप्पू यादव को कुछ होता है तो बहुत बुरा होगा. इसकी पूरी जिम्मेवारी नीतीश कुमार और बीजेपी की होगी. ये समय राजनीति का नहीं बल्कि कोरोना पीड़ितों के मदद का है. .

उनकी पत्नी ने यह भी कहा कि उनका हाल ही में ऑपरेशन हुआ है और उन्हें डॉक्टर ने 3 महीने तक आराम करने की सलाह दी है . लेकिन वे नहीं माने और जनता की सेवा में लग गए. रंजीता रंजन ने कहा कि अगर बिहार सरकार सभी वयवस्था कर ही देती तो उन्हें रोड पर आने की क्या जरूरत थी. वे घर में नहीं होते. वे हमेशा से समाज सेवा करते आए हैं.

वहीं अब इस मामले पर उनके पुत्र सार्थक ने भी ट्वीट किया है और लिखा है कि..जितनी तत्परता आपने मेरे पिता की गिरफ्तारी में दिखाई है अगर उतनी तत्परता बेहाल लोगो की मदद में लगाते तो लोगों की जान बचती. केवल राजनीतिक दुशमनी के चलते गिरफ्तारी ? पुत्र सार्थक ने लिखा है कि मेरे पिता हमेशा से जनता की सेवा करते आए हैं. अगर आपने सब कुछ सही रखा होता तो वे क्यों बाहर निकलते .

खबर ये भी है कि पप्पू यादव ने अपने सभी लोगों से कहा है कि वे जनता की सेवा जारी रखें. वहीं उनकी पत्नी और पुत्र जल्द ही बिहार आ सकते हैं. आपको बता दें कि नीतीश कुमार के इस कार्य का भारी विरोध हो रहा है. यहाँ तक की उनके सहयोगी पार्टियों के नेता मुकेश सहनी और मांझी भी खुलकर विरोध कर रहे हैं. अब यह भी खबर आ रही है कि पप्पू यादव की सेना जो एनएमसीएच में खाना बाँट रही थी उसे भी पुलिस ने रोक दिया है.  साथ ही सभी कार्यकर्ताओं की मांग है कि इस मुश्किल घड़ी में उनका परिवार सेवा कार्य को आगे बढ़ाए.

आपको यह भी बता दें कि पप्पू यादव को कल पटना पुलिस द्वारा उनके आवास से गिरफ्तार करने के बाद मधेपुरा से आई पुलिस कल ही रात में मधेपुरा के लिए रवाना हो गई . खबर यह भी है कि उन्हें कुछ दिनों के लिए न्यायिक हिरासत में कोर्ट ने भेज दिया गया है. मालूम हो कि उन्हें मधेपुरा के एक 32 साल पुराने मामले में गिरफ्तार किया गया है.

Leave A Reply

Your email address will not be published.