Bihar Nation
सबसे पहले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

हाजीपुर से पूर्व सांसद प्रत्याशी रहे इजी.राजकुमार पासवान ने स्वास्थ्य मंत्री से माँगा इस्तीफा

राष्ट्रीय अध्यक्ष युवा बिहार सेना पार्टी  सह हाजीपुर लोकसभा क्षेत्र के पूर्व सांसद प्रत्याशी इजी.राजकुमार पासवान ने बिहार की एनडीए सरकार पर जमकर निशाना साधा है.

0 281

बिहार नेशन: राष्ट्रीय अध्यक्ष युवा बिहार सेना पार्टी  सह हाजीपुर लोकसभा क्षेत्र के पूर्व सांसद प्रत्याशी इजी.राजकुमार पासवान ने बिहार की एनडीए सरकार पर जमकर निशाना साधा है. उन्होंने निशाना साधते हुए कहा कि आज अगर बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम सुशील मोदी बिहार में अस्पताल,स्कूल , फैक्ट्री और बेरोजगार युवाओं के लिए रोजगार दिया होता तो इतने लोगों की आज जान नहीं जाती. उन्होंने कहा कि केवल दुसरे पर दोष देना इन्होने सीखा है.

उन्होंने कहा कि सुशील मोदी से खुद नहीं बिहार संभल रहा है और वे कांग्रेस नेता राहुल गांधी से राजनीति छोड़ने के लिए कह रहे हैं.पहले खुद राज्यसभा से इस्तीफा दें. केंद्र और बिहार में एनडीए की सरकार है फिर भी स्वास्थ्य का बुरा हाल है. स्वास्थ्य व्यवस्थाएं पूरी तरह से राज्य की चरमरा गई है. कोरोना से हर दिन लोग दम तोड़ रहे हैं लेकिन स्वास्थ्य मंत्री मंगल पाण्डेय सता से चिपके हैं. अगर उनमें थोड़ी भी नैतिकता और मानवता बची है तो तुरंत इस्तीफा दे देना चाहिए .

आपको बता दें कि इस समय पुरे देशा में कोरोना का कहर जारी है. वहीं बिहार में स्तिथी और खराब हैं मेडिकल सुविधाओं की कमी के कारण प्रत्येक दिन कोरोना मरीजों की मौत हो रही है.

जे.पी.चंद्रा की रिपोर्ट

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.