Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

पत्नी को मनाने के लिये नदीम ने पकड़ ली 11,000 हाई वोल्टेज की तार और फिर…

प्रेम प्रसंग का शामली से एक अजीबोगरीब मामला सामने आ रहा है। जहाँ एक पत्ती ने

0 174

जे.पी.चन्द्रा की रिपोर्ट

बिहार नेशन: प्रेम प्रसंग का शामली से एक अजीबोगरीब मामला सामने आ रहा है। जहाँ एक पत्ती ने अपनी पत्नी को मनाने के लिये उसके कहने पर 11 हजार हाई वोल्टेज का तार पकड़ लिया। लेकिन सबसे बड़ी हैरान करने वाली बात यह है कि इसके बाद भी उसकी पत्नी मायके से वापस आने के लिये तैयार नहीं  है। अब थक हारकर पीड़ित युवक ने एसपी से गुहार लगाई है।


दरअसल यह मामला कैराना कोतवाली क्षेत्र के कस्बा कैराना का है. यहां करीब 7 साल पहले नदीम को पास के ही कस्बा कांधला की रहने वाली एक युवती साइमा से प्रेम हो गया । 7 साल के प्रेम के बाद पिछले साल दोनों का निकाह हो गया। इसी बीच कुछ दिन पहले पत्नी नदीम को छोड़कर अपने मायके चली गई। जब नदीम ने उसे वापस आने के लिए कहा, तो पत्नी ने नदीम की ही परीक्षा लेनी शुरू कर दी।

उसने नदीम से पूछा कि वह उसके लिए क्या कर सकता है। इस पर नदीम ने कहा कि वह उसके लिए अपनी जान भी दे सकता है। बस फिर क्या पत्नी ने नदीम से 11,000 का हाई वोल्टेज बिजली का तार पकड़ने की शर्त रख दी। पत्नी के प्रेम में पागल नदीम ने बिजली का तार पकड़ लिया, जिससे नदीम की जान तो बच गई लेकिन घटना में उसके दोनों हाथ कट गए।

पीड़ित नदीम से जब उससे मुलाकात के बारे में पूछा गया कि कैसे हुई तो उसने बताया की  मेरी एक मीट की दुकान थी जिसपर वह उस पर कुछ ना कुछ खाने आती थी। इस तरह वह जब दुकान पर आने लगी तो उससे मुझे प्यार हो गया। उसके घर वालों से बात करके फिर हमारे बीच शादी हो गई।  लेकिन किसी वजह से वह अपने घर चली गई। अब वापस नहीं आ रही थी।

नदीम ने बताया की उसने जब फोन पर बात की, तो उसने शर्त रखनी शुरू कर दी। शर्त के चलते नदीम ने 11,000 वोल्टेज की तार पकड़ ली और अपने दोनों हाथ गंवा बैठा। अब नदीम ने एसपी के दरबार में गुहार लगाते हुए ससुराल वालों के खिलाफ गाली-गलौज और मारपीट का आरोप लगाया है। नदीम ने यह भी कहा कि वह अपनी पत्नी से बेहद प्यार करता है। वह उसके बिना नहीं जी सकता है। अब पुलिस इस मामले कि जांच कर रही है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.