Bihar Nation
सबसे पहले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

गया के बथानी में कल चिराग करेंगे स्व. रामविलास पासवान की आदमकद प्रतिमा का अनावरण

0 1,013

 

जे.पी.चन्द्रा की रिपोर्ट

बिहार नेशन: गया जिले के नीमचक बथानी में रविवार को दोपहर में लोजपा, रामविलास पार्टी की तरफ से भव्य कार्यक्रम की तैयारी की जा रही है। इस कार्यक्रम की तैयारी मुख्यतः पूर्व केन्द्रीय मंत्री लोक जनशक्ति पार्टी एवं दलित सेना के संस्थापक स्व. रामविलास पासवान की आदमकद प्रतिमा का अनावरण एवं पद्मभूषण रामविलास पासवान इंस्टीट्यूट ऑफ पारामेडिकल एण्ड डिग्री कॉलेज के शिलान्यास के लिए की जा रही है। इस दौरान लोजपा, रामविलास पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान मुख्य अतिथि के रूप में शिरकत करेंगे। इन सभी बातों की जानकारी लोजपा, रामविलास के प्रदेश महासचिव एवं रफीगंज विधानसभा के पूर्व प्रत्याशी सह गया जिला प्रभारी मनोज कुमार सिंह ने दी।

स्थल पर तैयारियों का जायजा

श्री सिंह ने बताया कि रविवार दोपहर में कार्यक्रम स्थल- बथानी, टोला धरम बिगहा, अतरी, गया में स्व0 रामविलास पासवान जी की मूर्ति अनावरण पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह जमुई सांसद चिराग पासवान जी के द्वारा किया जाएगा। इसी उद्देश्य से कार्यक्रम को सफ़ल बनाने के लिए उक्त स्थल के पास पार्टी के तमाम साथियों के साथ बैठक कर तैयारियों का निरीक्षण कर आवश्यक दिशा-निर्देश दे रहे हैं ताकि किसी भी प्रकार की असुविधा जनता एवं अतिथियों को न हो। उन्होंने बताया कि तैयारी लगभग पूर्ण हो चुकी है।

लोजपा, रा. नेता मनोज सिंह पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ

इस दौरान लोजपा, रा. नेता मनोज कुमार सिंह ने विपक्षी दलों पर निशाना साधते हुए कहा कि विपक्षी गठबंधन अपने राजनीतिक लाभ के लिए जिस तरह से देश का नाम INDIA का इस्तेमाल कर रहा है, वह कहीं से भी उचित नहीं ठहराया जा सकता है। आप देश के नाम का इस्तेमाल नहीं कर सकते यह पूरी तरह गलत है। देश का नाम तो हम सबों का स्वाभिमान है गुरूर है। विपक्ष की बैठक में अपनी महत्वाकांक्षा और राजनीतिक लाभ के लिए देश के नाम का इस्तेमाल कर गठबंधन का नाम “INDIA” रखना कतई उचित नहीं है। मेरे देश का नाम मेरा स्वाभिमान है , मेरा अभिमान है। इस नाम को देश की जनता कभी स्वीकार नहीं करेगी।

बता दें कि गया में लोजपा, रामविलास पार्टी के द्वारा जारी पोस्टर के मुताबिक कल के इस कार्यक्रम में पार्टी के सभी प्रकोष्ठो के राष्ट्रीय एवं प्रदेश अध्यक्ष, सभी राष्ट्रीय एवं प्रदेश पदाधिकारी, प्रधान महासचिव, पूर्व प्रत्याशी एवं सभी स्थानीय जन प्रतिनिधि, जमीन दाता श्रीमती आशा देवी यादव, उनके पति डॉ० रिंची यादव, पार्टी के सक्रिय कार्यकर्ता रोहित यादव उर्फ लल्लू यादव, बथानी प्रखंड अध्यक्ष राजेश यादव, अरविंद कुमार सिंह राष्ट्रीय सचिव सह झारखण्ड प्रभारी एवं पूर्व प्रत्याशी अतरी विधानसभा समेत सैकड़ों गणमान्य लोग मौजूद रहेंगे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.