Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

Utar Pradesh: ट्रेन के टॉयलेट में रेप करने वाले फरार आरोपी के घर पुलिस ने लगाया बुलडोजर, तुरंत आरोपी हो गया हाजिर

0 326

जे.पी.चन्द्रा की रिपोर्ट

बिहार नेशन: अभी योगी आदिनाथ ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री पद की शपथ भी नहीं ली है और अपराधी थर-थर कांपने लगे हैं । उनका खौफ अपराधियों में इतना है कि जुर्म करने के बाद खुद ही अपराधी पुलिस के पास आ जा रहे हैं ।कुछ ऐसा ही मामला राज्य के प्रतापगढ़ जिले में देखने को मिला। दरअसल मामला यह है कि ट्रेन में महिला से रेप करने का आरोपी चार दिन से पुलिस की गिरफ्त में नहीं आ रहा था। लेकिन जैसे ही पुलिस ने उसके घर के बाहर बुलडोजर खड़ा किया, वह खौफ के कारण पुलिस के सामने आ गया और पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया।

असल में राज्य में अपराधियों में योगी आदित्यनाथ को लेकर बड़ा खौफ है और पिछली सरकार में राज्य सरकार ने कई बड़े माफियाओं पर बुलडोजर चलाया था।  जिसका खौफ अब भी देखा जा रहा है और इसका ताजा प्रतापगढ़ में देखने को मिला है। जहां रेप के आरोपी के घर के बाहर पुलिस ने बुलडोजर खड़ा कर दिया तो चार दिन से फरार आरोपी पुलिस के सामने ही पेश हो गया और गुहार लगाने लगा। जबकि पुलिस की तीन टीमें उसकी गिरफ्तारी के लिए चार दिन से कई जगहों पर दबिश दे रही थी। लेकिन वह पुलिस को नहीं मिला।

जानकारी के मुताबिक होली पर घर आई अंतू थाना क्षेत्र निवासी 35 वर्षीय महिला अपने पति के साथ अहमदाबाद लौटने के लिए प्रतापगढ़ जंक्शन पहुंची। यहां से उन्हें पहले प्रयागराज और उसके बाद अहमदाबाद जाना था। लेकिन शनिवार तड़के महिला सर्कुलेटिंग एरिया में बने शौचालय में गई थी और इसी बीच शुभम मोदनवाल उर्फ अन्ना ने उसके साथ रेप किया और वहां से फरार हो गया। महिला ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। इस घटना का संज्ञान लेते हुए पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरू की। पुलिस ने उसके दो भाइयों और वाहन स्टैंड के कर्मचारी को हिरासत में ले लिया था और वहां से आरोपी के बारे में जानकारी मिली।

बता दें कि जब आरोपी पुलिस की दबिश के बावजूद भी नहीं मिला तो रविवार की रात पुलिस ने उसके घर बुलडोजर ले जाकर चेतावनी दी कि अगर वह सोमवार सुबह 10 बजे तक नहीं पहुंचता है तो उसके घर को तोड़ दिया जाएगा । इसके बाद आरोपी शुभम पुलिस के सामने पेश हो गया । जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। इसके बाद उसके भाईयों और तीन लोगों को रिहा कर दिया गया । 

Leave A Reply

Your email address will not be published.