Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

पटना: VPI पार्टी नेता रविशंकर कुमार ने कहा- यह आम बजट धनवानों का बजट है,बिहार को मिला केवल धोखा

0 427

 

जे.पी.चन्द्रा की रिपोर्ट

बिहार नेशन: आज वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने 2022-23 का आम बजट पेश किया। लेकिन इस बजट को लेकर विपक्षी पार्टियों के नेताओं की भी प्रतिक्रिया सामने आने लगी है। बिहार में वोटर्स पार्टी इंटरनेशनल के कार्यकारी अध्यक्ष रविशंकर कुमार ने आम बजट को लेकर केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने इस बजट को किसान विरोधी बताया ।

बजट 

उन्होंने कहा कि केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार ने आज फिर बजट में बिहार को निराश किया है। बिहार को ना विशेष पैकेज दिया और ना ही बिहार को विशेष राज्य का दर्जा। वीपीआई नेता रविशंकर कुमार ने कहा कि भारत के धन को बेचने वाला बजट मैं समझ नहीं पा रहा हूं। देश के विकास के लिए यह बजट ही नहीं है, यह धनवानो का बजट है। देश गरीबी की तरफ जा रहा है।

आम बजट

VPI नेता ने जेडीयू पर भी निशाना साधते हुए कहा कि भारत सरकार का समर्थन करने वाले लोग आखिर किस से विशेष राज्य का दर्जा मांग रहे हैं। उन्होंने कहा कि बिहार की जनता को जेडीयू-बीजेपी की सरकार ने ठग लिया है। डबल इंजन की सरकार होते हुए भी बिहार को कुछ नहीं मिला है। नीतीश कुमार को जनता से माफ़ी मांगनी चाहिए।

उन्होंने बीजेपी के नेताओं से जवाब मांगा कि वे किस मुंह से जनता से उत्तर प्रदेश में वोट मांग रहे हैं । गरीबों के लिए क्या है इस बजट में । यह बजट केवल लोकलुभावन है। इसमें किसानों की अनदेखी की गई है। युवाओं के रोजगार के लिए भी कुछ नहीं है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.