Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

मांझी ने क्यों कहा-बीजेपी और जेडीयू के विवाद में उनकी पार्टी जेडीयू के साथ खड़ी है,जानें

0 85

 

जे.पी.चन्द्रा की रिपोर्ट

बिहार नेशन: इस वक्त एक बड़ी खबर आ रही है। हम पार्टी के सुप्रीमों जीतन राम मांझी ने बड़ा बयान देते हुए कहा है कि वे सीएम नीतीश के साथ में मजबूती से खड़े हैं । उन्होंने साफ-साफ कहा है की वे जेडीयू के साथ हैं न कि बीजेपी के साथ ।बीजेपी और जेडीयू के विवाद में उनकी पार्टी जेडीयू के साथ खड़ी है।

मांझी ने कहा कि उनकी पार्टी के विधायक दल का स्पष्ट मानना है कि नीतीश कुमार का मजबूती से सपोर्ट किया जाये। मांझी ने कहा कि कई मसले पर बीजेपी औऱ नीतीश कुमार के बीच मतभेद है। ऐसे हर मामले में उनकी हम पार्टी नीतीश कुमार के साथ है।

जीतन राम मांझी ने कहा कि फिलहाल जातीय जनगणना का मामला सामने है। इस मामले में वे नीतीश कुमार के साथ हैं। नीतीश कुमार जाति के आधार पर जनगणना कराने की बाजिव मांग कर रहे हैं। हम पार्टी की भी मांग है देश में जाति के आधार पर जनगणना करायी जाये।

जीतन राम मांझी ने कहा की गया जो धर्म परिवर्तन हुआ है वह उनकी स्वेच्छा से हुई है न कि जबरदस्ती । अब पुनः आरएसएस से धमकी दी जा रही है कि वापस हिंदू धर्म में लौट जाओ। यह सही नहीं है। उन्होंने कहा की इस बारे में मैने वहाँ के एसपी से बात कर उन्हें सुरक्षा देने की बात कही है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.