Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

युवा समाजसेवी रवि कुमार ने कहा-कोरोना संक्रमण के आगे घुटने टेक चुकी है नीतीश सरकार

: बिहार में बढ़ते कोरोना संक्रमण के कारण लोगों की मुश्किलें बढ़ती ही जा रही है. सभी जगह अस्पतालों में बेड फुल होने की तख्ती लग चुकी है.ऑक्सीजन की कमी से कई मौते हो चुकी है. लेकिन

0 102

बिहार नेशन: बिहार में बढ़ते कोरोना संक्रमण के कारण लोगों की मुश्किलें बढ़ती ही जा रही है. सभी जगह अस्पतालों में बेड फुल होने की तख्ती लग चुकी है.ऑक्सीजन की कमी से कई मौते हो चुकी है. लेकिन इस कोरोना संक्रमण को रोकने और राहत कार्य देने में जिला प्रशासन हर संभव प्रयास कर रहा है.साथ ही इस दिशा में कई समाजसेवि एवं जनप्रतिनिधि भी हाथ बंटा रहे हैं. एक ऐसे ही समाजसेवी और जनप्रतिनिधी हैं औरंगाबाद जिले के सदर प्रखंड अंतर्गत फेसर पंचायत के भावी मुखिया प्रत्याशी एवं युवा समाजसेवी रवि कुमार.  ये लगातार लोगों की मदद कर रहे हैं. सभी के बीच जाकर उन्हें मास्क,सैनिटाइजर और साबुन का वितरण कर रहे हैं.

एक सवाल के दौरान समाजसेवी रवि ने बताया कि सरकार कोरोना संक्रमण के आगे घुटने टेक चुकी है. ऐसे में सरकार से किसी प्रकार का मदद की अपेक्षा करना बेईमानी होगी. सरकार केवल संक्रमितों की आंकड़े गिनाने में व्यस्त है. उन्होंने अपनी लड़ाई खुद कोरोना से लड़ने को कहा. उन्होंने कहा की गाइडलाइंस  का पालन करें, साबुन से हाथ धोए, दो गज दूरी और मास्क है जरूरी का अवश्य पालन करें.हाथों के संक्रमण से बचें और जरूरी हो तभी घर से निकलें.

उन्होंने कहा कि कोरोना सक्रमण का खतरा लगातार बढ़ रहा है.ऐसे में इन परिस्थितियों में भी यदि हम सभी सचेत नहीं होगें तो निश्चय ही और बड़ी मुश्किल समय से गुजरना पड़ सकता है. सभी लोगों से उन्होंने किसी शादी समारोह या किसी अन्य कार्यक्रम में भीड़ लगाने से बचने की अपील की. साथ ही लोगों से जिला प्रशासन एवं स्वास्थ्य कर्मियों को सहयोग करने की अपील किया है. इस मौके पर उदन सिंह, नीतीश यादव, राजेश कुमार सुशीला देवी अन्य उपस्थित रहें.

अनिल कुमार, औरंगाबाद 

Leave A Reply

Your email address will not be published.