Bihar Nation
सबसे पहले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

नीतीश सरकार ने होली और शब-ए-बरात को लेकर जारी किया गाइडलाइन

0 415

Nitish Sarkar released guidelines regarding Holi and Shab-e-Barat

बिहार नेशन : बिहार  सरकार ने एक बार फिर से बिहार में भी बढ़ते कोरोना महामारी को लेकर नया गाइडलाइन्स जारी की है. इस नये गाईडलान्स के मुताबिक़  होली और शब् –ए-बरात के मौके पर लोग एकत्रित होकर कोई उत्सव नही मना सकेंगे. बिहार के गृह विभाग से जारी की गई शनिवार के निएदेश के नुताबिक होलिका दहन में भी कम से कम संख्या में लोग एकत्रित हों. भीड़ एकत्रित न हो.

गृह विभाग के अपर मुख्य सचिव चैतन्य प्रसाद और पुलिस महानिदेशक एस के सिंघल द्वारा जारी एक संयुक्त ओदश में कहा गया है कि अगले दिन सोमवार को होली त्यौहार के मौके पर किसी पर के कार्यक्रम की अनुमति नहीं होगी. साथ ही शब-ए-बरात के मौके पर भी किसी प्रकार के भीड़ एकत्रित न हो. कोविड-19 के नियमों का सख्ती से पालन किया जाय.कब्रिस्तान प्रबंधन समितियां भी अपने स्तर से कोविड प्रोटोकॉल के अनुपालन के संबंध में पूर्ण एहतियात बरतें.

वहीं इस मौके पर बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने प्रदेश एवं देशवासियों को होली एवं शब-ए-बरात की बधाई देते हुए शनिवार को कहा कि वर्तमान में कोरोना वायरस के संक्रमण को देखते हुये सभी लोग घर के अंदर ही होली का त्यौहार मनायें एवं इबादत करें.

 

 

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.