Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

औरंगाबाद: कई वाहनों की टक्कर में एक ऑटो सवार की मौत जबकि कई घायल

जिले से इस वक्त एक बड़ी खबर सामने आ रही है. मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के ओरा गांव के समीप नेशनल हाइवे संख्या -2 पर बुधवार को एक अनियंत्रित ट्रक ने एक कार को टक्कर मार दी और कार ने ऑटो को टक्कर मार दी.

0 122

औरंगाबाद जिले से इस वक्त एक बड़ी खबर सामने आ रही है. मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के ओरा गांव के समीप नेशनल हाइवे संख्या -2 पर बुधवार को एक अनियंत्रित ट्रक ने एक कार को टक्कर मार दी और कार ने ऑटो को टक्कर मार दी. टक्कर में एक ऑटो सवार की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। मृतक की पहचान देव प्रखंड के बनिया निवासी रामदास सिंह के पुत्र विजय सिंह के रूप में की गई है।बता दें ये सभी वाहन एक ही दिशा में जा रहे थें.

वहीं सूचना के मुताबिक़ इस घटना में आधे दर्जन से अधिक लोग घायल हैं। घटना की सूचना मिलने पर पहुंचे जिला पार्षद अनिल यादव के सहयोग से घायलों को औरंगाबाद सदर अस्पताल में इलाज कराया जा रहा है। श्री यादव ने जानकारी देते हुए बताया कि इस दुर्घटना में एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल है जिन्हें प्राथमिक उपचार कर बेहतर इलाज के लिए जमुहार मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया है वही एक व्यक्ति की कमर टूट गई है।

मिली जानकारी के मुताबिक इस घटना में ट्रक लेकर चालक मौके से फरार हो गया जबकि वही स्विफ्ट कार एवं ऑटो क्षतिग्रस्त हो गया। इस घटना की थानाध्यक्ष देवानंद राउत ने पुष्टि की है। शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा गया। अज्ञात ट्रक चालक के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी। मालूम हो कि बिहार में लॉकडाउन को 9 मार्च से हटा दिया गया है. जिससे वाहनों की संख्या में  वृद्धी हुई है. हालांकि सरकार ने यातायात से संबंधित कई नियम जारी किये हैं. लेकिन वाहन चालकों के मनमानी से सडक हादसों का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है.

Leave A Reply

Your email address will not be published.