Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

दोस्त की मासूम बेटी को कार में लेकर गया घुमाने और किया रेप,आरोपी गिरफ्तार

पुलिस ने एक ऐसे आरोपी को गिरफ्तार किया है जिसने घुमाने के बहाने ले जाकर 5 साल की बच्ची के साथ रेप किया ।

2 217

जे.पी.चन्द्रा की रिपोर्ट

बिहार नेशन: पुलिस ने एक ऐसे आरोपी को गिरफ्तार किया है जिसने घुमाने के बहाने ले जाकर 5 साल की बच्ची के साथ रेप किया । जानकारी के मुताबिक आरोपी ने अपनी कार में दोस्त की बेटी को घुमाने के बहाने ले जाकर जब उसे 3 घंटे बाद छोड़कर गया तो उस मासूम बच्ची ने सारी बात अपने घरवालों को बताई। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी  की उम्र 30 वर्ष बताई जाती है.

यह घटना हरियाणा राज्य के फरीदाबाद की है। वह आरोपी भीमसेन कॉलोनी का रहनेवाला है। घटना के बारे मे बताया जा रहा है कि आरोपी रात्रि के 11 बजे अपने दोस्त के घर गया था। उस समय ब्च्ची के पिता घर मे लाइट न होने के कारण बाहर उसे ठीक कराने के लिये गये हुए थें।

आरोपी ने लाइट न होने से गर्मी के कारण बच्ची को बाहर घुमाने कि बात कही। मासूम के परिजन उस आरोपी से काफी घुलने-मिलने के कारण उसपर विश्वास करते थें। इसलिए अपने साथ घुमाने के लिये आरोपी को इजाजत दे दी । फिर आरोपी ने उस 5 साल की मासूम के साथ रेप किया ।

हद तो तब हो गई जब आरोपी ने उस मासूम को डरा- धमकाकर चुप रहने को कहा और बच्ची को उसके घर पर छोड़कर फरार हो गया । लेकिन बच्ची ने सारी घटना की जानकारी अपने परिवार को बता दी । तत्काल मासूम बच्ची के परिजनों ने इसकी शिकायत बल्ल्बगढ़ महिला थाने पहुंचकर की । त्वरित कारवाई करते हुए पुलिस टीम ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया । आरोपी के खिलाफ रेप और पॉक्सो एक्ट की धारा मे मुकदमा दर्ज किया गया है।

वहीं इस मामले में वहाँ के पुलिस आयुक्त ओपी सिंह ने तुरंत घटना को गंभीरता से लेते हुए आरोपी को धड़पकड़ करने के आदेश दिया।  तुरंत ही क्राइम ब्रांच और बल्लभगढ़ महिला थाना की पुलिस ने संयुक्त कारवाई करते हुए मात्र 24 घंटे के अन्दर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया . लेकिन इस घटना ने वाकई लोगों के दिल को दहला दिया है. इस घटना से यह भी सवाल उठता है कि अब ब्यक्ति किस रिश्ते पर विश्वास करेगा.  इस तरह के रिश्ते को शर्मसार करनेवाली घटना लोगों को अपने करीबियों पर भी सोचने को मजबूर कर देता है.

Leave A Reply

Your email address will not be published.